फिल्म ‘अनेक’ में एक्टर आयुष्मान खुराना स्टैंड-अप काॅमेडियन के रुप नजर आये

0
140

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक ‘ शुक्रवार को रिलीज़ होगी।फिल्म के प्रमोशन को लेकर आयुष्मान खुराना काफी बिजी नजर आ रहे हैं। फिल्म के निर्देशक से लेकर फिल्म की टीम ने इस फिल्म के प्रचार में अपनी अहम भूमिका निभाई हैं।

इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को एक अलग रूप में देखा गया है। इस फिल्म में उन्होंने एक काॅमेडियन का रोल किया हैं। आयुष्मान खुराना के लिए स्टेज पर परफाॅर्म करना कोई बड़ी बात नहीं है। महशूर काॅमेडियन गुजराल और आयुष्मान खुराना स्टेज पर एक साथ नजर आये हैं।

आयुष्मान खुराना ने अपनी इस फिल्म में दर्शको को काफी हँसाया हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना का एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रहा। इस विडियो में एक्टर स्टैंड अप काॅमेडी करते नजर आये। सेंस ऑफ हूामन से फैंस को काफी हँसाना।

आयुष्मान की यह फिल्म नार्थ ईस्ट पर आधारित हैं। यहाँ पर पहले से कई तरह के स्टीरियोटाइप हैं। इस फिल्म में जरिये आयुष्मान ने समाज को कई तरह के संदेश दियें। अपनी निजी जिंदगी से जोड़े कई किस्से फिल्म के माध्यम से फैंस के साथ शेयर किये है। साथ ही स्टीरियोटाइप बातें करतें नजर आये हैं।

काॅमेडियन गुजराल और आयुष्मान खुराना की काॅमिक टाइपिंग ने दर्शको के साथ एक अच्छा रिश्ता बना लिया है। फिल्म ‘अनेक’ को अनुभव सिंहा ने निर्देशित किया हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरिज और बनारस मीडिया मैम्बर ने निर्मित किया है। आयुष्मान खुराना की यह फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here