in

कार्तिक आर्यन की फिल्म भुल-भुलैया 2 ने बाॅक्स ऑफिस पर चलाया अपना जादू, जानिए कितने पैसे कमाए फिल्म ने अभी तक

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन हाल ही में अपनी फिल्म भुल-भुलैया 2 को लेकर सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं। यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने मे सफल रही। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही ट्रेड एक्सपर्ट्स ने अनुमान लगा लिया था कि यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ कमाल करेगी।

कार्तिक आर्यन की फिल्म भुल-भुलैया 2 20मई को रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म चार दिन में 55 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। सोमवार के आकड़ो की बात करे तो यह अनुमान लगाया जा रहा है कि 10 करोड़ रुपये का बिजनेस करनें में सफल होगी। इडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने सोमवार के दिन 10.50 करोड़ की कमाई कर डाली।

इन रिपोर्टों के अनुसार यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि डोमेस्टिक बाॅक्स ऑफिस पर 65 करोड़ के आकड़े को पार कर जायेंगी। वीक डेज में भी यह फिल्म ऐसे ही कमाई करती रही तो बाॅक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई करने मे सफल होगी।

एक दूसरी रिपोर्ट के अनुसार वर्ल्डवाइड ने कार्तिक आर्यन की इस फिल्म पर 80 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म भुल-भुलैया 2 के कलेक्शन को देखतें हुए, कार्तिक आर्यन की खुशी का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। हाल ही में कार्तिक मुम्बई केगेयटी गैलेक्सी थियेटर के बाहर नजर आये। और फैंस को ढेर सारा प्यार देने के लिए शुक्रिया कहतें नजर आये। उनका एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरस हो रहा है। इस विडियो में कार्तिक के साथ कियारा अडवाणी ,तब्बू ,और राजपाल यादव भी नजर आये ।उन्होंने इस फिल्म में अहम किरदार निभाया है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.