कार्तिक आर्यन एक बार फिर ला रहे है एंटेरटमेंट का ब्लॉकबस्टर, लव रंजन संग फिर बनाएंगे “प्यार का पंचनामा 3″….

कार्तिक आर्यन हिंदी सिनेमा जगत का एक ऐसा नाम बन चुका है जो आज हर किसी की जुबान पर है। अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कड़ी मेहनत और अपनी अदाकारी के दम पर आज हिंदुस्तान के साथ-साथ विदेशों में भी खूब नाम कमाया है। कार्तिक आर्यन की लास्ट फिल्म भूल भुलैया 2 भी बड़े पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई वही एक बार फिर एक और सुपरहिट फिल्म देने आ रहे हैं अभिनेता कार्तिक आर्यन।

Our friendship and bonding is exactly like school friends': Sunny Singh on  his bond with Kartik Aaryan

तो बॉलीवुड में एक बार फिर से सुपरहिट मूवी देने के लिए तैयार है कार्तिक आर्यन वह भी अपनी फिल्म प्यार का पंचनामा के तीसरे सीक्वल के साथ। साथ ही कार्तिक आर्यन प्यार का पंचनामा की तीसरी किश्त के लिए डायरेक्टर लव रंजन, हेमंत पाठक और कुमार मंगत से मिलने के लिए बिल्कुल तैयार है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लव रंजन फिलहाल रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ थोड़े बिजी है और मार्च के बाद कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म पर चर्चा करेंगे।

Kartik Aaryan is just friends with Nushrat | Bollywood – Gulf News

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अभिषेक पाठक ने भी प्यार का पंचनामा थी के लिए अपनी सहमति जाहिर की है। अभिषेक पाठक ने अपने दिए गए इंटरव्यू में कहा कि प्यार का पंचनामा ऐसी फिल्में जिसके साथ हमने अपने करियर की जर्नी शुरू की थी।और ये एक विचार है कि जो ‘प्यार का पंचनामा 3’ में तब्दील हो सकता है। और इससे हमें बहुत खुशी मिलेगी।

Kartik Aaryan Wallpapers | kartik-aaryan4-2 - Bollywood Hungama

वहीं अगर कार्तिक आर्यन की बात की जाए तो मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी बड़े स्टार बन चुके हैं साथ ही अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। वहीं सूत्रों की माने तो वह ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन को डेट कर रहे है। साथ ही कार्तिक आर्यन की लेटेस्ट फिल्म ‘फ्रेडी’ का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है जो सबको खूब पसंद आ रहा है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment