in

करिश्मा कपूर करने जा रही है दूसरी शादी? जानिए कौन है

करिश्मा कपूर के भाई रणवीर कपूर ने हाल ही में आलिया भट्ट के साथ शादी रचाई है। लेकिन कपूर खानदान में जल्द ही दुबारा बज सकती हैं शहनाइयां। यह शहनाई और किसी के लिए नहीं दरअसल करिश्मा कपूर के लिए बज सकती है क्योंकि करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपनी दूसरी शादी के लिए चुप्पी तोड़ी है। दूसरी शादी के ऊपर करिश्मा कपूर ने खुलके बात की है।

हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर क्विज सेशन रखा। जहा करिश्मा ने फैंस को कहा आस्क मि एनीथिंग सेशन रखा था। जहां करिश्मा कपूर ने अपने फैंस के सारी सवालों के जवाब दिए जिसमें फनी सवाल भी थे और पर्सनल लाइफ को लेकर भी सवाल पूछे गए थे फैंस द्वारा। लेकिन करिश्मा कपूर ने सबके सवालों का हंसी मजाक करते जवाब दिया।

एक फैन ने करिश्मा से उनका पसंदीदा खाना पूछा जिसमें करिश्मा ने जवाब दिया उनको बिरयानी बहुत पसंद हैं। और करिश्मा का फेवरेट कलर ब्लैक है। उनके एक फैन ने पर्सनल सवाल भी पूछ लिया उसने लिखा की आप दुबारा शादी कब करोगे इस पर करिश्मा ने जवाब दिया की डिपेंड्स मतलब की निर्भर करता है। इससे पहले करिश्मा कपूर ने अपनी शादी के टॉपिक पर कभी बात नहीं की।

करिश्मा कपूर ने साल 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन से शादी की थी। इस शादी से उन्हें दो बच्चे भी हुए बेटी समायरा और बेटा कियान। करिश्मा कपूर इस शादी से खुश नहीं थी और साल 2014 तक आते-आते दोनो ने   तलाक लेने का फैसला किया और 2016 में उन्होंने अपने पति संजय से तलाक ले लिया। करिश्मा कपूर अब अपने बच्चों के साथ रहती हैं करिश्मा कपूर ने अपने पति के ऊपर बहुत संगीन आरोप लगाए थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.