in ,

करीना कपूर अपनी ही बड़ी बहन से बहुत जलती थी, वजह जान कर आप यकीन नहीं करोगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की नवाब परिवार की बेगम अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपने दूसरे बेटे को लेकर चर्चा में हैं। करीना हमेशा अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियों रहती थी। साथ ही उनका नन्हा तैमूर अपनी मां के नक्शे कदम पर चलकर फैंस के जेहन में अपना घर बना रहा है।

एक्ट्रेस करीना कपूर बेहद स्टाइलिश और काफी फिट रहती हैं। जब आप करीना कपूर की यह बात सुनोगे तो आपको विश्वास ही नहीं होगा। अभिनेत्री करिश्मा कपूर करीना कपूर की बड़ी बहन हैं। लेकिन यह बात कोई नहीं जनता की करीना कपूर अपनी बड़ी बहन से इतनी नाराज क्यों हैं। 

पिछले कुछ दिनों में जब करीना चेकअप के लिए डॉक्टर के पास पहुंचीं तो उनके बचपन का एक अनोखा मामला सामने आया है। अपने एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने खुद कहा था कि बचपन में उन्हें अपनी बड़ी बहन करीना से बहुत जलन होती थी।

इसके पीछे की वजह करीना कपूर ने बताई की बचपन में हम दोनों के पास एक एक गुड़िया थी। करिश्मा की गुड़िया मेरी वाली से ज्यादा खूबसूरत थी। जिसकी वजह से हर कोई उसकी गुड़िया की ही तारीफ करते थे। और साथ करिश्मा की भी करते थे। बस इसी कारण मुझे उससे जलन होने लग गयी थी।

इसलिए मैं उससे नाराज भी हो जाया करती थी। लेकिन जैसे-जैसे हम बड़े होने लगे, हमारे बीच नजदीकियां बढ़ने लग गयी। क्योंकि जैसे-जैसे हम बड़े होते गए, हम एक दूसरे को बेहतर समझने लगे। फिर हम एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छे से घुल-मिल गए।

अब, करीना और करिश्मा दोनों एक दूसरे की अच्छी बहन होने के साथ साथ अच्छी दोस्त भी है। एक्ट्रेस करीना कपूर और करिश्मा को अक्सर कई जगह एक साथ देखा जाता है। करीना कपूर ने पिछले कुछ दिनों में अभिनेता आमिर खान के साथ “लाल सिंह चंगा” की शूटिंग पूरी की है। और अभी वह अपने नए बेटे के साथ अपना पूरा समय बिता रही है।

आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं, हम ऐसे ही मनोरंजक आर्टिकल आपके लिए शेयर करते रहेंगे। इस आर्टिकल को लाइक और शेयर करना न भूलें यह हमें आपके लिए और आर्टिकल लिखने के लिए प्रोत्साहित करता है। यदि आपके पास कोई खबर हैं, तो उन्हें हमारे ईमेल पर भेजें और हम उन्हें अपनी वेबसाइट पर जरूर प्रकाशित करेंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *