in

लोगों के द्वारा बूढ़ी कहे जाने पर भड़की करीना कपूर, किया अमृता अरोड़ा को सपोर्ट

इंसान की सहने की एक हद होती हैं। जिस दिन वह हद पार हो जाती है। उस दिन उसके अन्दर छुपा सारा गुस्सा बाहर निकल आता है। कुछ ऐसा ही हुआ। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के साथ।

बहुत कम बार ऐसा हुआ है जब करीना कपूर गुस्से में नजर आती है। लेकिन इस बार करीना कपूर ने अपनी चुपी तोड़ दी। और उन्हे बार-बार टोल करने वालों को मुहतोड़ जवाब देती नजर आई। दरअसल हाल ही में करीना कपूर और अमृता अरोड़ा ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कि हैं।

कमेंट मे एक यूजर्स ने उन्हें बुढी कहा। इस कमेंट का जवाब देते हुए करीना ने कहा। कि भले ही हम बुढे और ज्ञानी। पर तुम बिना नाम के, बिना पहचान के, और ऐजलेस नजर आते हो। इन तीन शब्दो मे करीना ने वो सब कुछ कह दिया जिसके बाद कोई भी यूजर्स किसी भी महिला को बुढी करने की हिम्मत नहीं करेगा।

अमृता अरोड़ा की पोस्ट की बात करे तो करीना कपूर ने अपनी बेस्ट फ्रेंड को सपोर्ट करते हुए, इतना कुछ लिखा की आगे से कोई भी ऐसा कुछ कहने की हिम्मत नहीं करेगा। अमृता ने हाल ही में एक यूजर्स के लिए एक पोस्ट लिखा है।जिसके कारण अमृता अरोड़ा काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं।

इस पोस्ट मे अमृता ने लिखा कि लोगों ने उनके वजन को लेकर काफी ट्रोल किया। आगे लिखती हैं कि अब से सारी दिक्कत सबकी दिक्कत बन गई है। अमृता अरोड़ा ने इन सब का जिम्मेदार सोशल को बताया। इस पोस्ट के जरिए अमृता ने इस बात को क्लीयर कर दिया कि उन्हे इन सब बकवास बातो से कोई फर्क नहीं पड़ता।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.