करीना कपूर ने बुढ़िया कहने वालो को किया दिया करारा जवाब

0
229

बॉलीवुड में एक्टर्स को आए दिन फैंस से ट्रॉलिंग का सामना करना पड़ता है। इस बार करीना कपूर खान और उनकी गैंग को ट्रॉलिंग का सामना करना पड़ा। वैसे मलाइका अरोड़ा को आए दिन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है कभी उनके लव लाइफ को लेकर तो कभी उनके कपड़ों को लेकर तो कभी उनकी उम्र को लेकर लोग उन्हे ट्रॉल करते है। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान जैसे बड़े बड़े स्टार को भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

करीना कपूर खान ने अपनी बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी। तीनो इस फोटो में बहुत हॉट लग रही थी। इन तीनो की दोस्ती पूरी इंडस्ट्री में मशहूर है। तीनो की यह फोटो करण जौहर के बर्थडे पार्टी की है। अमृता अरोड़ा ने करण जौहर के बर्थडे पार्टी की एक फोटो शेयर की जिसमें करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा भी साथ में थी। इस फोटो के लुक्स को लेकर लोगो ने कमेंट किया यहां तक की एक शख्स ने तो इन्हे बूढ़ी कह दिया।

इस फोटो पर एक शख्स ने इन तीनो को बूढ़ी कहा। कॉमेंट में लिखा की 3 बूढ़ी और साथ में हसने वाला इमोजी भी लगाया। इस कॉमेंट को देख अमृता अरोड़ा गुस्सा होने लगी उस शख्स पर। अमृता ने उस कॉमेंट का स्क्रीन शॉट लेकर शेयर किया और नीचे लिखा की में कभी भी कॉमेंट चेक नही करती लेकिन ये सबसे ऊपर ही शो हुआ इस लिए देख लिया। इसका बूढ़ी कहने का मतलब हमारी बेइज्जती करना है लेकिन मेरे लिए यह एक शब्द है, जिसका अर्थ है बूढ़ा होना। हां हम बड़े हो गए है और साथ ही समझदार भी लेकिन तुम बेनाम, और कम उम्र हो। क्या यह तुम असली हो।

अमृता अरोड़ा ने यह पहली बार नही किया की किसी ट्रॉलर को ऐसे जवाब देना वह इससे पहले भी ऐसा कर चुकी है। उन्होंने पहले भी अपनी फ्रेंड्स के साथ फोटो शेयर की थी उस फोटो में भी उनके साथ करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा और करिश्मा कपूर थी और इस फोटो में अमृता काफी मोटी लग रही थी इस पर उन्हें मोटी कहकर ट्रॉल करने लगे तो अमृता ने उन्हें जवाब देते हुए कहा की आपको कोई प्रॉब्लम है मेरे वजन से। मेरा वजन मेने बढ़ाया है इसे और मुझे प्यार है इससे। मेरा वजन मेरी परेशानी आजकल लोगो को हर चीज से परेशानी होने लगी है। अमृता ने आगे कहा की आप ऐसे कॉमेंट करते रहिए लेकिन अब में नाम के साथ यह सब लिखूंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here