करिश्मा कपूर की बेटी समायरा की खुबसूरती के आगे नही टीक पाई करीना कपूर, देखिये तस्वीरें

0
315

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करिश्मा कपूर प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों मे रही है। 90 के दशक की महशूर अभिनेत्रियों में से एक हैं,करिश्मा कपूर। आज भी फैंस करिश्मा कपूर के उस मासूम से चेहरे को नही भुल पाये हैं। महशूर अभिनेत्री फिल्मी दुनिया से अभी काफी दूर है।

करिश्मा कपूर के दो बच्चे हैं,जो अब काफी बड़े हो गये है। करिश्मा कपूर की एक बेटी है जो 17 साल की है। समायरा अपनी माँ की तरह खुबसूरत है। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने साल 2004 मे संजय कपूर से शादी की थी। शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया।

करिश्मा कपूर की एक बेटी हैं जिसका नाम समायरा और बेटा कियान हैं। दरअसल समायरा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है समायरा खुबसूरती के मामले में कई स्टार को पीछे छोड़ दिया है।

समायरा ने इस्टाग्राम पर समायरा ने कई फोटो और वीडियो शेयर किये हैं। इन तस्वीरों में समायरा मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही है। और कुछ तस्वीरो में समायरा अपने पुरे परिवार के साथ नजर आई। समायरा की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रखा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here