in ,

ऋतिक रोशन ने किया करीना कपूर के साथ ऐसा, जिसके बाद करीना की मां बबीता ने राकेश रोशन को दे दी धमकी

करीना कपूर और ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में अपनी शुरुवात सायद एक साथ ही की थी। इन दोनों ने अपनी फिल्म में एक दूसरे के साथ लव रिलेशनशिप में भी आ गए थे। लेकिन इन दोनों के लव रिलेशन में दूरिया इन दोनों के मम्मियों के कारण आ गयी थी।

साल 2001 में राकेश रोशन ने फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में लांच करने की सोची, तब उस फिल्म में ऋतिक की हेरोइन के लिए करीना कपूर को लिया गया। इस दौरान करीना कपूर को अभिषेक बच्चन के साथ रिफ्यूजी फिल्म का ऑफर भी आया।

लेकिन करीना कपूर की माँ ने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ रिफ्यूजी फिल्म में करीना को मूवी में काम करने के लिए माना लिया। बाद में रिफ्यूजी फिल्म एक फ्लॉप फिल्म साबित हुई लेकिन वही कहो ना प्यार एक जबरदस्त हिट फिल्म साबित हुई। इस फिल्म से ऋतिक रोशन ने खूब नाम कमाया।

साल 2002 में एक बार फिर से सुभाष घई ने इन दोनों को यादें फिल्म में काम करने के लिए चूना। फिल्म के सेट पर यह दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए थे। फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम के सेट पर इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद में प्रेम की दीवानी हूँ फिल्म से करीना ने सबको बता दिया था की वो ऋतिक के प्रेम की दीवानी हो चुकी है।

ऋतिक रोशन और करीना कपूर के लव रिलेशनशिप के बारे में जब इनके परिवार वालो को पता चला, उसके बाद से बखेड़ा खड़ा हो गया था। ऋतिक रोशन उस समय अपने बचपन की दोस्त सुजैन खान के साथ शादी कर चुके थे। इसके बाद करीना कपूर की माँ बबिता ने ऋतिक रोशन की माँ पिंकी रोशन को धमकी दे डाली। बबिता ने कहा की अपने बेटे को मेरी बेटी से दूर रहने रखना।

पारिवारिक दबाव के कारण दोनों का प्यार परवान चढ़ने से पहले ही रुक गया। इसके बाद दोनों एक साथ कभी भी किसी फिल्म में काम नहीं किया। करण जोहर ने इन दोनों को एक साथ अपनी फिल्म शुद्धि में लाने की कोशिश की थी, लेकिन इन दोनों ने ही इस फिल्म में काम करने से माना कर दिया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *