करीना कपूर ने रामायण में सीता के किरदार के लिए मांगे 12 करोड़ रुपये, लोगो ने किया ट्रोल

बॉलीवुड के सभी अभिनेता और अभिनेत्री अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपनी निजी जिंदगी में दिए बयानों के कारण तो कभी अपनी फिल्मों में किए हुए काम के कारण।

अगर बात करें करीना कपूर खान की तो करीना कपूर हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती आई है। शादी से पहले अपने लव अफेयर के कारण तो शादी के बाद बेटे तैमूर आए दिन चर्चा में रहते हैं।

कई दिनों से चर्चा चल रही है कि बॉलीवुड में रामायण के ऊपर एक फिल्म बनाई जाएगी जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियां शामिल होंगे।

kareena kapoor

रामायण में काम करने के लिए करीना कपूर को अभिनय करने के लिए ऑफर दिया गया लेकिन अभिनय करने के लिए करीना कपूर ने ₹12 करोड़ फीस मांग की।

उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर करीना कपूर को काफी ट्रोल किया जा रहा है इसके अलावा ट्विटर पर हैशटैग भी चलाया जा रहा है #boycottkareenakapoorkhan.

अगर बात करें रामायण के मेकर्स की तो करीना कपूर उनकी इस किरदार के लिए पहली पसंद थी। लेकिन इंटरनेट पर करीना कपूर के खिलाफ चल रहे इस बॉयकॉट के कारण मेकर्स शायद अपनी पसंद बदल दे।

कई लोग इंटरनेट से कंगना राणावत को इस किरदार के लिए बेस्ट बता रहे हैं वहीं कुछ लोग यामी गौतम को इस किरदार के लिए बेस्ट बता रहे हैं। अब देखना यह होगा कि करीना कपूर के इतनी फीस मांगने के बाद भी मेकर्स करीना कपूर को इस किरदार के लिए कास्ट करते हैं या नहीं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment