उरी गर्ल संग गाने में रोमांस करने के चक्कर में बुरे फसे करण कुंद्रा,फैंस ने सुनाई खरी खोटी बोला मात्र 12 की है वो..

करण कुंद्रा छोटे पर्दे के बहुत बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। वही हाल ही में बिग बॉस के आने के बाद तो इनकी फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। साथ ही करंट से जुड़ी छोटी से छोटी खबर भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती है। नहीं फिर से करण कुंद्रा का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है लेकिन इस बार उन्हें फैंस जमकर लताड़ रहे हैं। वह भी एक 12 साल की एक्ट्रेस के साथ वीडियो बनाने के चक्कर में।

Netizens outrage over 12-year-old Riva Arora being cast ...

वही बता दें कि करण कुंद्रा ऐसा असल जिंदगी में नहीं बल्कि फिल्मी जगत में कर रहे हैं हाल ही में आए एक गाने के दौरान करण कुंद्रा 12 साल की एक्ट्रेस रीवा अरोरा के साथ दिखाई दिए। साथी वीडियो के गाने में कुछ लोगों को करण कुंद्रा का एक 12 साल की लड़की के साथ रोमांस करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। और यही कारण है कि करण कुंद्रा हाल ही के दिनों में जमकर ट्रोल किए जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riva Arora (@rivarora_)

बता देती करण कुंद्रा अभी 38 साल के हैं और छोटी एक्ट्रेस मात्र 12 साल की यही कारण है कि कुछ लोगों को इन दोनों का रोमांटिक अंदाज जरा भी पसंद नहीं आया और करण कुंद्रा को अपने से इतनी ज्यादा छोटी उम्र की लड़की के साथ रोमांटिक वीडियो बनाने के चक्कर में जमकर ट्रेन का सामना करना पड़ा। इस वीडियो पर फैंस तरह तरह के कमेंट कर करण कुंद्रा को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

एक यूजर ने बोला कि यह लड़की रीवा अरोरा है जो अभी सिर्फ 12 साल की है जिसे उरी में भी देखा गया था और यह वीडियो बिल्कुल ही वहियाद है।क्युकी वह सिर्फ 12 साल की है।वही दूसरे ने लिखा की, “यह बेहद खराब है, करण कुंद्रा जहां 38 साल के हैं वही यह लड़की मात्र 12 साल की है। बता दें कि रीवा अरोरा वही लड़की है जिसे आपने पूरी फिल्म में देखा था।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment