in

एक बार फिर करण जौहर पर लगा फिल्म चुराने का आरोप

कारण जौहर हिंदी फिल्मों में एक अलग ही पहचान है। हाल ही में करण की एक फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ हैं। यह फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी है ‘जुग जुग जियो’ का ट्रैलर रिलीज हो चुका है। इसी फिल्म की वजह से करण विवादो में फस गए हैं। इस फिल्म को लेकर एक आदमी ने यह इल्जाम लगाया करण पर की करण ने उनका आइडिया चुराया है। यह स्टोरी उनकी है। यह सब सुनके सब हैरान हैं की क्या सच में करण ने स्टोरी चुराई है।

इस शख्स का नाम विशाल है और इन्होंने ट्वीट करके यह सब बताया है। ट्वीट में यह प्रूफ भी किया है की उन्होंने करण को स्टोरी मेल की थी उस मेल का स्क्रीन शॉट भी दिखाया है। विशाल का कहना है की उन्होंने यह स्टोरी कुछ सालो पहले करण जौहर को मेल की थी और करण ने बिना मुझसे इजाजत लिए फिल्म भी बना दी और ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया। विशाल का कहना है अगर मेरी बात नही सुनी गई तो में इस मामले पर ऑफिशियली शिकायत करूंगा।

विशाल ने आगे कहा की में यह सब पब्लिसिटी के लिए नही कर रहा अगर मुझे यह सब पब्लिसिटी के लिए करना होता तो में मीडिया के सामने अपनी बात रखता ना की ऐसे ट्वीट करके बताता। मेने यह सब बाते पब्लिक के सामने रखी है अब आगे डिसाइड पब्लिक ही करेगी की क्या करना चाहिए मुझे आगे। वही दूसरी तरफ इसी फिल्म के एक गाने पर भी विवाद उठा था। फिल्म का एक गाना ‘नच पंजाबन’ के लिए एक पाकिस्तानी सिंगर ने कहा की यह उनका गाना है। उन्होंने कहा की मेरा यह गाना करण ने बिना मेरी इजाजत के इस्तेमाल कर लिया।

इस बारे में आप क्या सोचते हो अपने विचार हमारे साथ फेसबुक पर जरूर शेयर कीजिये। अगर आपके पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है, तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ फेसबुक पर जरूर करना न भूले।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.