in

अब फसा Karan Johar, सारी होशियारी हुई FAIL, NCB ने पकड़ा उस शख्स को जो देता है Karan Johar को न’शा

NCB के हाथ पहुंचे धर्मा प्रोडक्शन तक, करण जौहर की टीम के एक मेंबर को ड्र-ग्स मामले में अब NCB की टीम ने भेजा समन। डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के रूप में काम करने वाले Kshitij Prasad को आज NCB ने समन किया है आपको बता दे की NCB जगह जगह छापे मा’र रही है। और आज Kshitij Prasad जो की धर्मा के साथ काम करते है उनको समन कर रही है।

Kshitij Prasad को कल सुबह 11 को हाजिर होना पड़ेगा NCB के सामने। पहले से जिन लोगो को अरेस्ट किया हुआ है। उसमे से एक पे’ड्ड्लर कर्मजीत जो की शोभित का क्लासमेट था उसने Kshitij Prasad के बारे में बताया की उसने किन किन लोगो के लिए ड्र’ग्स मुहैया करवाया है। कर्मजीत ने ही Kshitij Prasad के खि’लाफ ऐसे एविडेंस दिए, जिसके बाद NCB ने आखिरकार Kshitij Prasad को समन भेज दिया है।

सिर्फ Kshitij Prasad ही नहीं बल्कि अभी NCB की जो लिस्ट है जिसकी शुरुवात हुई थी 20 लोगो से फिर 55 बॉलीवुड स्टार्स का नाम सामने आया। अब लगभग 130 लोगो के नाम सामने आ चुके है। जिसमे अभिनेता डायरेक्टर फिल्म मेकर्स और स्पोर्ट्स पर्सनालिटी भी शामिल है। यानि की NCB का काम अभी शुरू हुआ है अभी यह नंबर और भी आगे बढ़ सकते है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *