in ,

करण जौहर की रंगीन दुनिया काला का सच , इन हरकतों को देख कर यकीन नहीं होगा

अपने अलग अंदाज और बॉलीवुड में रोमांस से भरपूर फिल्मे बनाने के लिए मशहूर बॉलीवुड के डायरेक्टर करण जोहर ने अपनी लव लाइफ को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है। करण जोहर हमेशा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते है।

आज करण जोहर 50 साल के हो चुके है। और आज भी करण unmarried है। करण की लव लाइफ के बारे में कुछ ऐसी इंटरस्टिंग बाते बताने वाले है, जिन्हे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे। करण जोहर ने हाल ही में बताया की उन्हें पहला प्यार 20 साल की उम्र में हुआ था।

और उस इंसान के साथ करण का रिलेशन 10 साल तक रहा था। करण ने बताया की 10 साल तक वो एक ही इंसान से प्यार करते रहे। इसके बाद करण ने बताया की जब उन्हें दूसरी बार प्यार हुआ तब वो भी लगभग 7 सालों तक चला था। पहले जो बात मुझे सबसे बुरी लगती थी , अब वही बात सबसे अच्छी लगने लगी थी।

मुझे ऐसा लगा की में वापिस जिन्दा हो गया हु। करण जोहर को भले 2 बार सच्चा प्यार हुआ हो, लेकिन इस कहानी में अजीब बात तो यह है की दोनों बार इनका प्यार सिर्फ एक तरफा ही था। दोनों समय प्यार सिर्फ करण ने ही किया था। करण ने कभी उन दोनों का नाम नहीं बताया।

चलिए बात करते है, करण का सबसे पहला प्यार कौन था। करण ने कई बार खुले आम इस बात का इज़हार किया है, की उन्हें ट्विंकल खन्ना से उनके बचपन में ही प्यार हो गया था। और ट्विंकल के प्यार में वो दीवाने हो गए थे। ट्विंकल को भी पता था की करण उन्हें पसंद करते है।

ट्विंकल ने हमेशा ही करण जोहर के प्यार को मज़ाक में लिया। ट्विंकल ने एक बार यह भी कह दिया था की करण मुझे से इसलिए प्यार करता था क्योंकि स्कूल टाइम में मेरी मुछे आया करती थी।

करण ने एक बार बताया था की कुछ कुछ होता है फिल्म में टीना का किरदार, ट्विंकल को ध्यान में रख कर ही लिखा था। और करण चाहते थे की उस फिल्म में ट्विंकल खन्ना ही इस किरदार को निभाए। लेकिन ट्विंकल ने इस किरदार को करने से मना कर दिया।

Manish Malhotra और Karan Johar का रिश्ता

अब बात करते है, Manish Malhotra और करण जोहर के रिश्ते के बारे में। करण हमेशा ही अपने se’x’u’al preferences को लेकर चर्चाओं में रहे है। और उन्होंने कई बार खुले आम इस बात का इशारा भी किया है, की उनकी se’x’u’al preferences straight नहीं है।

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जोहर के बॉलीवुड के फेमस फैशन डिज़ाइनर Manish Malhotra के साथ रिश्ते की खबरे भी खूब सुर्खियों में रही थी। इन दोनों को काफी पार्टीज में एक साथ देखा जाता था।

इन दोनों ने कभी भी खुलकर प्यार का इजहार तो नहीं किया। लेकिंन हमेसा से इन दोनों की नज़दीकियों को देखते हुए, इनके रिश्ते पर सवाल उठते रहे है। बताया जाता है की ये दोनों काफी समय तक एक दूसरे के साथ सीरियस रिलेशनशिप में रहे।

Siddharth Malhotra और Karan Johar

वही बॉलीवुड के गलियारों में यह खबरे भी काफू सुनने को मिली थी, की Siddharth Malhotra और करण जोहर एक रिलेशनशिप में रहे है। करण Siddharth को फिल्मो में आने से पहले से ही जानते है। जब करण माय नाम इस खान फिल्म बना रहे थे, उस समय Siddharth Malhotra उन्हें असिस्ट कर रहे थे। और इन दोनों के प्यार के किस्से तभी से सुर्खियों में आने लगे थे। जब करण ने Siddharth को अपनी फिल्म Student Of the year से लांच किया, तो उस समय इन बातो ने और भी आग पकड़ ली थी।

खबरों की माने तो करण और सिद्धार्थ के बिच आज कोई भी रिश्ता नहीं है, अफवाहे तो यह भी है की इन्होने काफी सालो तक एक दूसरे को डेट किया था।

आपको करण जोहर की इन रिलेशनशिप के बारे में जानकर केसा लगा। हमे कमेंट करके जरूर बताये। और आर्टिकल को अपने सभी दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे।

 

 

Written by prime excel

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

कैसे FAKE Followers खरीद कर फंसी Deepika और Priyanka, जल्द ही होंगे गिरफ्तार

बॉलीवुड की 5 अनपढ़ हीरोइन 5, अमीर बाप की बेटी होने के कारण मिला काम