in

Akshay Kumar की पत्नी ट्विंकल खन्ना के प्यार में पागल है करण जौहर, एक बार दो कर दी ऐसी हरकत

बॉलीवुड में कई कलाकार ऐसे भी है जो बचपन से एक दूसरे को जानते है। ज्यादातर स्टार किड्स एक साथ एक ही स्कूल में जाते है। आज हम करण जोहर और ट्विंकल खन्ना के बचपन की बात कर रहे है। ट्विंकल खन्ना और करण जोहर एक साथ एक ही स्कूल में जाते थे। यह दोनों बचपन से अच्छे दोस्त थे। एक इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना ने बताया था की करण जोहर को ट्विंकल खन्ना बचपन में बहुत पसंद थी।

साल 2015 में ट्विंकल खन्ना ने अपनी एक किताब पब्लिश की थी जिसका नाम मिसेज फनीबोन्स। इस किताब के लॉन्च के दौरान ट्विंकल खन्ना अपनी जिंदगी के कई किस्से लोगो के सामने रखे थे। इस किताब के लॉन्च के समय इन्होने एक इंटरव्यू में अपने और करण जोहर की दोस्ती के बारें में भी लोगो को खुलकर बताया।

ट्विंकल खन्ना ने बताया की करण जौहर उनके पीछे इस कदर पागल थे की वो जो भी कहती थी। करण बिना कुछ सोचें समझे करने के लिए तैयार हो जाते थे। इस बात का खुलासा खुद करण जोहर ने भी एक इंटरव्यू में किया था। करण ने बताया की ट्विंकल खन्ना एक पहली लड़की थी जिसे मैने कभी प्यार किया था। करण और ट्विंकल खन्ना आज भी एक अच्छे दोस्त है।

इसके अलावा ट्विंकल खन्ना ने आगे बताया की बचपन में उनके चेहरे पर हलकी मुछे भी थी। यह मुछे करण जौहर को बेहद पसंद थी। इन मूछों की वजह से ही करण को ट्विंकल खन्ना बहुत हॉट लगती थी।

बचपन में जब करण जौहर एक बोर्डिंग स्कूल में पड़ते थे। उस दौरान वह ट्विंकल खन्ना से मिलने के लिए बहुत बेचैन रहते थे। उन्होंने अपने स्कूल के गेट से कूद कर भागने का प्रयास भी किया लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया। बाद में ट्विंकल खन्ना ने करण को एक आईडिया दिया और कहा की तुम स्कूल के पूछे वाली पहाड़ी से निचे लुढ़क कर नदी से भाग कर आ जाना।

करण जौहर ने अपनी जान हथेली पर रख कर यह करने की कोशिश भी की लेकिन उन्हें ऐसा करने से पहले पकड़ लिया गया था। बाद में स्कूल जे प्रिंसिपल ने करण जौहर के माता पिता को बुला कर उनकी शिकयत की।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *