कपिल शर्मा की को स्टार सुमोना ने लगाए कपिल पर आरोप, कहा कपिल मेरी पूरी रात…..

द ग्रेट कपिल शर्मा शो हर किसी की पसंद में शुमार है।इस सीरियल में कपिल शर्मा के अलावा सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक , भारती, अर्चना पूरन सिंह जैसे सितारे दिखाई देते है। यह जो अक्सर ही लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरता है। वही शो में आपने सुमन चक्रवर्ती को जरूर देखा होगा यह शो में पूरी का किरदार निभाती हैं। उनका किरदार अक्सर ही लोगों को लुभाता है। वही शो में कपिल को सुमन की काफी बेज्जती करते हुए देखते हैं लेकिन वह सिर्फ शो का हिस्सा होता है।

The Kapil Sharma Show Fame Bhuri Aka Sumona Chakraborty Has Luxurious Cars  Like Ferrari To Mercedes, Know How Much Charges For One Episode | The Kapil  Sharma Show: 'भूरी' यानि Sumona Chakraborty

बता दें कि इस शो पर बड़े-बड़े दिग्गज अभिनेता अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते हैं वही जब अर्जुन कपूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और चेतन भगत अपनी फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे उस समय सुमन चक्रवर्ती का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ था। लेकिन बता देगी यह बयान सिर्फ और सिर्फ शो की टीआरपी में इजाफा लाने के लिए दिया गया था। सुमोना ने जो भी कहा था बस सिर्फ और सिर्फ शो में मजाक के दौरान कहा था ना की कपिल शर्मा से उनकी कोई लड़ाई थी।

कपिल शर्मा शो के दौरान सुमन चक्रवर्ती ने कहा था कि कपिल मुझसे जलता है वह मेरी पापुलैरिटी बर्दाश्त नहीं कर पाता यही कारण है कि वह मेरा मजाक उड़ाता रहता है। सुमोना ने बताया कि वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं मैं मनीषा कोइराला और आमिर खान की फिल्म मन में भी काम कर चुकी है। वहीं इनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता सीरियल बड़े अच्छे लगते हो से प्राप्त हुई थी।

Kapil Sharma tries to please an upset Sumona Chakravarti; she tells him,  'Can never be serious with you' - Times of India

सूत्रों की माने तो कपिल शर्मा पर असल जिंदगी में उनके को-स्टार ने आरोप लगाए हुए हैं। इन्हीं के शो पर आने वाला एक किरदार डॉक्टर मशहूर गुलाटी यानी कि सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा पर यह आरोप लगाया था।कि इन्होंने मेरे साथ शराब पीकर नशे की हालत में मारपीट की थी इसी कारण से सुनील ग्रोवर ने शो भी छोड़ दिया था। जिसके बाद से सुनील ग्रोवर कभी शो में दिखाई नहीं दिए।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment