अक्षय कुमार का रूटीन फॉलो करने चले कपिल शर्मा, सुबह 4:00 बजे कॉमेडी किंग के उड़े होश

0
108

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहीं जाने वाले अक्षय कुमार अक्सर अपने फिटनेस को लेकर चर्चा का विषय बनते हैं। उनके रूटीन को फॉलो कर पाना बड़े-बड़े स्टार्स के बस की बात नहीं है। वहीं द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा को जब एक वीडियो में अक्षय कुमार के साथ सुबह 4:00 शार्ट किया गया तो इन दोनों के ही फैंस इन्हें देखकर हैरान रह गए। कपिल शर्मा के फैंस के लिए तो यह बहुत शॉकिंग था।

अक्षय कुमार और कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो रहा है। दरअसल अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के लिए ऐड किया जिसमें हमें कपिल शर्मा सुबह 2:30 बजे अपनी बालकनी में खड़े दिखाई दे रहे हैं। और अक्षय कुमार के घर जाने के आधी रात उठकर रेडी होते हैं। और, वे कहते हैं, “सारी दुनिया सो रही है। और अक्षय कुमार 4 बजे जग जाते हैं।’ इसके बाद वह बिना समय बर्बाद किए जल्दी से अक्षय के जिम जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है,’नाश्ते से पहले या रात के खाने के बाद मजाक। देखिए कपिल शर्मा और मैं सुबह 4 बजे वर्कआउट करते हैं।

यह वीडियो आजकल खूब सुर्खियां बटोर रहा है। और हर तरफ इसी वीडियो के चर्चा भी हो रही है। वीडियो में आगे क्या के और मजा तब आता है जब हमारे को कपिल शर्मा ,अक्षय कुमार की जिम में पहुंचते दिखते हैं। इसके बाद वहां अक्षय कुमार खूब तरोताजा दिखाई देते हैं। वही कपिल शर्मा थोड़े से सुस्ताई में नजर आते हैं। इसके बाद अक्षय कुमार कपिल शर्मा से खूब जम के कसरत करते है। अक्षय पाजी कपिल शर्मा को फिटनेस टिप्स तो देते ही हैं इसके साथ ही वह अपनी आने वाली मूवी ‘‘पृथ्वीराज” की भी बात करते हैं।

यह वीडियो ‘‘पृथ्वीराज” मूवी के लिए एक अच्छा प्रमोशन साबित हो सकती है। नहीं अक्षय कुमार अपनी आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘‘पृथ्वीराज” के लिए प्रमोशन की तैयारियों में लगे हुए हैं। यह मूवी हमें 3 जून को बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। सम्राट पृथ्वीराज चौहान के ऊपर बनी है मूवी हमें हिंदी ,तमिल और तेलुगू में भी दिखाई देगी। आपको बता दें कि इसी मूवी के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड ‘‘मानुषी छिल्लर” बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। तथा इसे पिक्चर में हमें ‘संजय दत्त’, ‘सोनू सूद’ और ‘आशुतोष राणाजेड हमे अहम भूमिका में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here