in

कपिल शर्मा ने कुछ हरकत कर दी थी जिसके बाद डॉ मशहूर गुलाटी कभी शो में वापिस नहीं आये, जानिए क्या थी वो हरकत

कपिल शर्मा शो में डॉ मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील ग्रोवर अब पिछले काफी समय से The Kapil Sharma Show में नहीं दिखाई दे रहे है। लेकिन ऐसा क्या हुआ सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बिच के अब यह दोनों एक साथ इस शो में नज़र नहीं आते। चलिए जानते है।

कहते है रिश्ते बनाने में कई साल लग जाते है वही रिश्ता तोड़ने में बीएस एक सेकंड नहीं लगता। ऐसा ही कुछ कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बिच देखने को मिला है। इन दोनों की दोस्ती पिछले कई सालों से थी और अचानक इनके रिश्ते में दूरिया आ गयी।

खबरों के मुताबिक कपिल शर्मा उस दौरान न’शे की हालत में थे और उन्होंने कुछ ऐसी बातें सुनील ग्रोवर को कह दी थी, जो सुनील ग्रोवर को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने कपिल शर्मा से दूरिया बना ली। यह बात 2017 की है जब कपिल शर्मा ऑस्ट्रेलिया में शो करके वापिस लौट रहे थे।

उस दौरान एयरप्लेन में कपिल शर्मा और उनकी टीम पार्टी कर रही थी। पार्टी के बाद सभी लोग जब बिना कपिल शर्मा के खाना खाने लग गए थे। यह सब देख कर कपिल को बहुत गुस्सा आ गया था। और कपिल शर्मा तेज़ आवाज़ में सभी पर चिलाने लग गए थे।

कपिल शर्मा काफी तेज़ आवाज़ में सभी पर चीला रहे थे, उस दौरान सभी लोग काफी सहम से गए थे। लेकिन सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा को समझाने के लिए आगे तो कपिल शर्मा उन्हें भी बुरा भला कहने लग गए। बात आगे तब बढ़ गयी जब कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर पर अपना जूता निकाल कर फेक दिया था।

कपिल शर्मा उस दौरान इतने न’शे में थे की वो सभी को उल्टा सीधा बोल रहे थे। और सभी का क़रीर खराब करने की बात कह रहे थे। इस वाक्य के बाद से सुनील ग्रोवर ने इस शो को अलविदा कर दिया था और इसके बाद कभी कपिल शर्मा के साथ काम नहीं किया।

लेकिन कुछ समय पहले ऐसी खबरें भी आयी थी की सलमान खान इन दोनों के बिच रिश्ता सही करने की कोशिश कर रहे है। जिसके बाद से उम्मीद लगाई जा रही है की सुनील ग्रोवर वापिस से कपिल शर्मा शो में डॉ गुलाटी का किरदार में नज़र आ सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव की पत्नी नहीं लगती किसी अप्सरा से कम, देखिये तस्वीरें

इन 4 राशि के लोग काफी मेहनती और ईमानदार होते है, किस्मत से ज्यादा धन इन राशि के लोगो को मिलता है