in

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को भूल भूलिया फिल्म ने दी मात, बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया कंगना का धाकड़ अंदाज़

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर काफी सुर्खियों में है। कंगना रनौत की फिल्मों से फैंस को काफी उमीदें होती है। बॉलीवुड क्वीन कंगना जब भी पर्दे पर नजर आती है। तो हर बार उनका एक अलग अंदाज देखने को मिलता है।

‘धाकड़’ फिल्म को लेकर कंगना रनौत काफी समय से सुर्खियों में है। इस फिल्म के गाने पहले से ही हिट थें। ओपनिंग डे पर फिल्म की कमाई की बात करे तो। पता चला कि इस फिल्म की पहले दिन की कमाई काफी कम रही है।

पहले दिन के कलेक्सन को देखतें हुए कहा जा सकता है कि यह फिल्म जल्द ही फ्लॅाप होगी। लेकिन वीकेड अभी बाकी हैं। इसलिए फिल्म की कमाई को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है।

कार्तिक आर्यन की फिल्म भुल-भुलैया 2 इसी शुक्रवार को रिलीज़ हुई है। अपने कलेक्सन को लेकर यह फिल्म काफी चर्चा में है। ट्रेंड एनालिस्ट तरूण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने पहले ही दिन 14,11करोड़ रुपये की कमाई कर डाली।

भुल-भुलैया 2 कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ पर भारी पड़ने वाली हैं। कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ भले ही एक्शन से भरपूर हो,लेकिन फिल्म की कहानी मे फैंस को कुछ भी नया नहीं नजर आया।

वही दुसरी ओर फिल्म भुल-भुलैया 2 एक काॅमेडी फिल्म हैं ।यह फिल्म दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई ।दोनों फिल्मों में से कोई ज्यादा टीक पाती हैं ।इसका पता तो आनें वाले समय में ही होंगा।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.