in

कगंना रनौत ने स्टारकिड्स को लेकर कहा कुछ ऐसा, जिसे सुनकर दर्शक रोक नही पाये अपनी हँसी

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री कगंना रनौत ने हाल ही मे अपनी फिल्म ‘धाकड’ को लेकर काफी सुर्खियो मे है। इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर कगंना काफि गुस्से मे नजर आई। फिल्म इंडस्ट्री के सारे मशहूर अभिनेताओ पर निशाना बाधा है।

कगंना का अगला निशाना स्टारकिड्स है।कगंना ने चार नेशनल अवार्ड अपने नाम किये है।कगंना रनोट ने स्टारकिड्स को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर कोई भी अपनी हँसी रोक न सका।हाल ही मे कगंना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बात खुलकर सबके सामने रखी है।

उन्होने कहा की तेलुगु और कन्नड फिल्मो ने बॉलीवुड की अन्य फिल्मो को पीछे छोड़ दिया है।सुपरहिट फिल्मो की बात करे तो आरआरआर,और फिल्म केजीएफ चैप्टर -2 ने 100 करोड से भी ज्यादा की कमाई की है।अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा-द राइज ने भी 100 करोड रुपये की कमाई की है।इन फिल्मो ने फिल्म इंडस्ट्री मे काफी धूम मचाई है।इन फिल्मो ने बॉलीवुड की अन्य फिल्मो को पीछे छोड़ दिया है।

कगंना का कहना था कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि दर्शक बॉलीवुड स्टार किड्स को पसंद नही करते है।इसके बारे मे कगंना ने आगे कहा कि साउथ फिल्म मेकर्स अपने दर्शको के साथ जुडे हुए होते है। देखने मे किड्स उबले हुए अंडो के समान  नजर आते है।वे काफी अजीब से नजर आते है।

 

कगंना रनोट ने किड्स के विषय मे कहा की किड्स अंगेजी की पढाई के लिए विदेश जाते है।हॉलीवुड फिल्मे देखना पसंद करते है।खाना खाने के लिए चाकू और काटे का इस्तेमाल करते है।दर्शक उनके साथ जुड़ नही पाते ।कगंना रनोट ने कहा की मेरा लक्ष्य किसी को टोल करना नही है।सुपरस्टार उल्लू  अर्जुन का उदाहरण देतेहुए कहा कि देखो पुष्पा कैसे दिखता है। हर मजदूर उनसे जोड़ पा  रहा है।देखा जाए  तो कौनसा हिरो आज के समय मे इस रोल मे फिट बैठ सकता है।कगंना रनोट अपनी हर फिल्म से पहले ऐसे ही बयान देती हुई नजर आती है।

कगंना रनोट अपनी आने वाली फिल्म धाकड को लेकर सोशल मिडिया पर काफी सुर्खियो मे है।धाकड  एक स्पाई एक्सन  थ्रिलर फिल्म है।इस फिल्म मे कगंना रनोट के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दन्ता भी नजर आयेगे।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.