कंगना रनौत ने शादी न करने की वजह का किया खुलासा, कहा- में लड़कों को पीटती..

कंगना रनौत बॉलीवुड की चर्चित हीरोइन है। कंगना आए दिन किसी ना किसी वाद विवाद के कारण चर्चाओं में रहती हैं। हमेशा अपने तीखे सवाल जवाबो से किसी न किसी का मुंह बंद करती रहती हैं। कंगना रनौत को काफी पसंद किया जाता हैं। मीडिया में शादी के सवाल पूछने पर कंगना उनको कहती हैं की उनकी शादी कभी नही हो पाएगी। वैसे कंगना की अफेयर की खबरे भी बहुत हुई थी। कंगना का काफी एक्टर्स के साथ नाम जुड़ चुका है।

dq4bn1bpcgw81

कंगना ने बताया की आखिर क्यों नही हो पा रही उनकी शादी। एक इंटरव्यू ने कंगना ने कहा की उनकी शादी ना होने का कारण है की लोगो ने मुझे बदनाम कर रखा है की में लड़ाकू स्वभाव की हु। में जानबूझकर लोगो से पंगा लेती हु। बिना बात के ही में लोगो से लड़ने लग जाती हु। मेरी लोगो के सामने ऐसी इमेज बन गई है इस कारण मेरी शादी नही हो पा रही है। इन्ही अफवाओ के कारण मुझे अच्छा लड़का नही मिल पा रहा है।

2022 2largeimg 1705021819 1

कंगना रनौत वैसे आजकल अपनी फिल्म ‘धाकड़’ के प्रमोशन में लगी हुई है। जल्दी ही उनकी यह फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक्टर्स का एक्शन सीन भी देखने को मिलेगा। इंटरव्यू में उनसे पूछा गया की क्या अपनी असल जिंदगी में भी कंगना फिल्म जितनी धाकड़ है या नही इस पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा की नही बिलकुल नही आप लोगो ने मेरे लिए अफवा उड़ा दी तभी मेरी शादी नही हो पा रही है। क्योंकि लोगो को लगता है की में लडको को मारती हूं।

kangna

कंगना के साथ इस फिल्म में अर्जुन रामपाल कंगना के को एक्टर है। मीडिया में जब अर्जुन से कंगना के बारे में पूछा गया की कंगना की कुछ खूबियां बताओ तो अर्जुन ने कहा की कंगना एक शानदार एक्टर हैं। वह हमेशा अपनी फिल्म में अपने रोल के लिए बहुत मेहनत करती हैं। लेकिन कंगना अपनी असल जिंदगी में बिलकुल धाकड़ नही हैं वह बहुत स्वीट और लविंग हैं। वह भगवान में बहुत विश्वास करती हैं रोज पूजा पाठ करती है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment