कंगना रनौत ने किया खुलासा, अक्षय और सलमान खान की फिल्म न करने पर चुकानी पड़ी थी भारी कीमत

0
55

कंगना रनौत मीडिया में हमेशा बनी रहती है। कंगना अपने बेबाकी अंदाज से मीडिया में छाई रहती हैं। आज कंगना रनौत बॉलीवुड में सिर्फ अपनी मेहनत से इतनी सफल हो पाई है। अपनी मेहनत की वजह से आज तक कंगना को पीछे मुड़कर नही देखना पड़ा। इस बीच उनको इस इंडस्ट्री में रहने के लिए बहुत संघर्ष भी करना पड़ा। फिर भी वह अड़ी रही पीछे नही हटी। ओर हर बार कुछ नया लेकर आने की कोशिश करती रहती है।

कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ के पर्मोशन में बिजी हैं। धाकड़ फिल्म के लिए दिया गए एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया की मेने इस इंडस्ट्री में बहुत स्ट्रगल किया है। जब मेने अक्षय कुमार और सलमान खान के साथ फिल्मों में काम के लिए मना कर दिया था। तो उसके बाद मेरे पास फिल्मों के ऑफर आना कम हो गए थे। लेकिन फिर भी में डरी नही और ना ही यह इंडस्ट्री छोड़ कर गई।

कंगना के साथ फिल्म ‘धाकड़’ में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म सिनेमाघरों में 20 से मई से रिलीज होगी। इस फिल्म को हिंदी भाषाओं के अलावा चार और अन्य भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। कंगना रनौत हमेशा अपनी फिल्मों में कुछ नया लेकर आती हैं। आजकल वह अपने शो लॉकअप के लिए भी चर्चा में है। एकता कपूर का शो लॉकअप को कंगना रनौत होस्ट कर रही हैं।

कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कहा की बॉलीवुड में वेतन समान रूप से नहीं दिया जाता है जहां पुरुषों को महिलाओं के मुकाबले ज्यादा वेतन मिलता है। लेकिन कंगना ने बताया कि मैं इस चीज में शामिल नहीं हूं मुझे समान वेतन मिला है और इस समान वेतन मिलने का कारण भी पुरुष ही है जिन्होंने मेरी बहुत मदद की है। और अब मुझे इस चीज की खुशी भी है कि मुझे पुरुषों के मुकाबले कम वेतन नहीं मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here