in

इस शख्स को लोग मान रहे थे कल्कि भगवान, निकली इतनी करोड़ों संपत्ति की देखके होश उड़ गए सबके…

कल्कि भगवान ने मशहूर विजय कुमार नायडू को आज देश विदेश में बहुत सारे लोग जानते है। विजय कुमार का मानना है कि यह विष्णु भगवान के 10वें अवतार कल्कि है। अगर हम आपको विजय कुमार के बारे में बताये तो पहले ये क्लर्क का काम किया करते थे।

विजय कुमार ने धीरे धीरे लोगों में साबित करना शुरू कर दिया की यह विष्णु भगवान् के अवतार है। और फिर उन्होंने कुछ ऐसे काम भी कर दिए की लोगो ने इनको सच में अपना भगवान् मान लिया। धीरे धीरे उन्होंने पूरे देश में अपने आश्रम खोल दिए, और अगर कोई इनसे मिलने आता है तो विजय कुमार उनसे 5000 से लेकर 50000 तक चार्ज करते है।

विदेश में भी विजय कुमार ने बहुत सारे इवेंट किये है और वहां पर भी बहुत सारे लोग इन्हे मिलने आते है। एक तरीके से विजय कुमार ने यह अपना धंधा खोल लिया है, और लोगों के विचारों के साथ यह काफी छेड़ छाड़ करते है।

अभी हाल ही में कल्कि भगवान कहे जाने वाले शख्स विजय कुमार के बेटे की खबरे भी सामने आयी जिसमे इनके बेटे के 5 ऑफिस में आईटी ने छापेमारी की थी। और उन सभी जगहों से 44 करोड़ रुपए, 20 करोड़ डॉलर और साथ में 90 किलो सोना वहां से बरामद किया है।

आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं की आज के समय में भक्ति का धंदा क्या ज्यादा अधिक नहीं हो गया? और विजय कुमार जैसे लोग अंधविश्वास करने वाले लोगो का इस्तेमाल करके, खूब पैसे कमाते है। और अपने गंदे धंधो को अंजाम देते है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *