Kajol की 48 की उम्र में फिर फूटी जवानी, एक बार फिर दिखी प्रेगनेंट, फैंस ने कहा

हिंदी सिनेमा जगत के सितारे अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों झुकाते रहते हैं। जब भी बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ कुछ नया या अलग होता है तो वह उनके चाहने वालों के लिए एक खबर बन जाती है। वही आज हम 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री काजोल के बारे में बात करने जा रहे हैं।

अभिनेत्री काजोल हिंदी सिनेमा जगत की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं 90 के दशक से लेकर आज तक बॉलीवुड में उनका जलवा कायम है। वही हाल ही में अभिनेत्री काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह थोड़ी मोटी और उनकी बैली पर थोड़ा फैट दिख रहा है जिस कारण लोग कह रहे हैं कि अभिनेत्री काजोल प्रेगनेंट है।

बता दें कि अभिनेत्री काजोल 48 वर्ष की हो चुकी है वही अब उनका यह जो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर कोई यह कह रहा है कि अभिनेत्री काजोल की एक बार फिर से जवानी फूट पड़ी है और वह 48 की उम्र में फिर से मां बनने वाली है।

हाला की अभिनेत्री काजोल की इस बार हो रही वीडियो कितनी सच है इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता आधिकारिक रूप से इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई ही। वही बता दे कि इस साल अभिनेत्री काजोल की कई फिल्में है जो बड़े पर्दे पर रिलीज़ होती दिखाई देंगी। जिसमें से कुछ साउथ की हैं और कुछ हिंदी सिनेमा जगत की।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment