काजोल और शाहरुख़ खान की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर जल्द दिखाई देगी, लव स्टोरी

काजोल और शाहरुख खान फिल्मी दुनिया की मशहूर जोड़ी है। दोनों ने 7 साल पहले फिल्म दिलवाले में साथ में काम किया था। लेकिन फिर से खबर आ रही है कि दोनों स्क्रीन पर साथ में दिखाई देने वाले हैं। लेकिन इस बार दोनों किसी मूवी में साथ नहीं आ रहे हैं बल्कि किसी स्पेशल परफॉर्मेंस के लिए साथ में नजर आएंगे।

7f5006ee77d44feb43fe7f83fe4ec0b1

करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। इस फिल्म में दोनों का लीड रोल नहीं है लेकिन दोनों का छोटा रोल है या हो सकता है दोनों इस फिल्म में एक गाना सूट करें। वैसे यह अभी कंफर्म नहीं हुआ है कि दोनों इस फिल्म में साथ में नजर आएंगे यदि ऐसा होता है तो उनके फैंस के लिए बहुत अच्छी खबर है कि एक बार फिर वह दोनो फिल्म में काम साथ दिखेंगे।

shahrukh khan

काजोल ने 7 साल पहले फिल्म दिलवाले की थी। लेकिन यह फिल्म ज्यादा चल नहीं पाई। फिल्म को इनके फैंस से अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। वैसे करण जोहर शाहरुख खान और काजोल को अपना लकी चार्म मानते हैं। इसलिए लगता हैं की यह खबर सच भी हो सकती है। करण इस फिल्म से लम्बे समय बाद निर्देशन में वापसी कर रहे है ऐसे में अपने लकी चार्म को साथ में लेकर आ भी सकते हैं।

shah rukh khan kajol

करण जौहर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को डायरेक्ट करने वाले है। करण जौहर ने लास्ट फिल्म डायरेक्ट की थी ‘ए दिल है मुश्किल’ उसके बाद अब यह फिल्म डायरेक्ट करने वाले है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। और आलिया इससे पहले रणवीर के साथ फिल्म गली बॉय में काम कर चुकी है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment