थमने का नाम नही ले रही काजोल और अजय देवगन की बेटी की अय्याशिया, फिरंगी दोस्तो के साथ फिर करती दिखी देर रात तक पार्टी….

बॉलीवुड के नामी कपल अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन के एक करीबी दोस्त माने जाने वाले ओरहान ने हाल में हाल ही में लंदन में अपना 27वा जन्मदिन मनाया। हाल में ही जन्मदिन से जुड़ी तस्वीरें जैसे ही ओरहन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करें वह मिनटों में ही वायरल हो गई साथ ही में उन तस्वीरों में अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन को देर रात मौज-मस्ती और पार्टी करते हुए देखा जा सकता है।

इसके साथ ही तस्वीरों में मशहूर अभिनेताअर्जुन रामपाल की बेटी माही के साथ और सुनील शेट्टी का बेटा अहान शेट्टी इसके अलावा भी अन्य दोस्त पार्टी करते दिखाई दे रहे हैं। वायरल हो रही कुछ तस्वीरों में जहां ओरहान मसल दिखाते दिखाई दे रहे हैं वही कुछ तस्वीरों में न्यासा देवगन अर्जुन रामपाल की बेटी का से बात करती दिखाई दे रही है। साथ ही है तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बता दें कि इन दिनों न्यासा देवगन लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी करने गई हुई है। हाल ही में भी की न्यासा की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी। जिसमें उनको पिछले महीने छुट्टियां मनाते साफ देखा जा सकता था। इसके अलावा हाल ही में भी वह लंदन में जानवी कपूर के साथ लंच करते दिखाई दि थी। इसके साथ ही वह अर्जुन रामपाल की बेटी के साथ क्लब में इंजॉय करती ही देखी गई थी । जिसके बाद उनकी मुलाकात बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल से भी हुई थी।

न्यासा देवगन के चाहने वाले अक्सर ही उनके पिता जी अजय देवगन से यह सवाल पूछते हैं कि न्यासा बॉलीवुड में कब डेब्यू करेगी। यह बात अभी बिल्कुल भी साफ नहीं है कि न्यासा देवगन बॉलीवुड में कब देखने को मिलेंगी क्योंकि अभी वह लंदन में पढ़ाई और मस्ती दोनों ही करती दिखाई दे रही। वही एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने न्यासा के लिए कहा था कि उनका अभी पता नहीं है कि वह इस लाइन में आना भी चाहती हैं कि नहीं क्योंकि बच्चों के साथ कुछ भी कभी भी बदल सकता है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment