in

काजल अग्रवाल ने दिया अपने बेटे को बड़ा प्यार नाम, हर कोई कर रहा है नाम की तारीफ, जानिए क्या नाम दिया अभिनेत्री ने

हम सब को पता है कि बच्चे के आते ही पति पत्नी की लाइफ पुरी तरह बदल जाती है। बच्चे अपने साथ बहुत सारी खुशियां लेकर आते है ।कुछ ऐसा ही देखने को मिला बॉलीवुड ऐक्ट्रेस काजल अग्रवाल की जिंदगी मे  बताया जा रहा है कि हाल ही मे काजल अग्रवाल ने एक बेटे को जन्म दिया है। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

अपने बच्चें की हर छोटी-बड़ी बात फैंस के साथ शेयर करती है ,काजल अग्रवाल। माता -पिता अपने बच्चे के नाम को चुनने मे काफी मेहनत करते है। काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम ने बच्चे के नाम रखने की ख़ुशी को फैंस के साथ शेयर की है।आज हम इस आर्टिकल मे काजल अग्रवाल के बेटे का नाम बताने जा रहे है ,साथ मे बेबी बाॅय के लिए कुछ प्यारे नाम बतायेंगे।

काजल अग्रवाल ने अपने बेटे का नाम ‘नील’ रखा है। यह एक यूनिक नाम है। जिसका अर्थ होता है ,चैपियन या पैशन।इस आर्टिकल ने बेबी बाॅय के कुछ ओर भी नाम दिये है ,जिनका अर्थ चैपियन होता है।हम आप को बता दे कि धीरन नाम एक ऐसा नाम है जिसका अर्थ अचीवर,विजेता,विजय होता है।धीरन नाम एक स्टाइलिश नाम होने के साथ एक  यूनिक नाम भी है। अगर आपके बेटे का नाम भी आप ‘न’ अक्षर पर रखना चाहते है ,तो आप अपने बेटे का नाम ‘नवजीवन ‘ रख सकते है।

नवजीवन का अर्थ होता है ,अजेय विजेता।और अगर आप अपने बेटे का ‘र’ अक्षर पर नाम रखना चाहते है तो आप बॉलीवुड एक्टर ‘रणवीर ‘ का नाम रख सकते है। रणवीर का अर्थ चैपियन है।अगर आप अपने बेटे का नाम ‘स’ अक्षर पर रखना चाहते है तो आप ‘समरजीत’ रख सकते है।इस नाम का मतलब युद्ध जितने वाला होता है।आप अपने बेटे का नाम ‘साधिक’ भी रख सकते हो।

फिरोज नाम मुस्लिम नामो की लिस्ट मे आता है। जिसका अर्थ सफल आदमी है।’भेविन’ एक यूनिक नाम है ,जिसका अर्थ विजय है।इन सभी नामो मे से आप कोई भी नाम आप अपने बेटे के लिए रख सकते है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.