in

ये सब करके ही साउथ की सबसे महंगी हीरोइन बनी Kajal Aggarwal…

अपनी शादी और इंटरनेट पर शादी की तस्वीरें को लेकर साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री Kajal Aggarwal बहुत लाइम लाइट में बनी हुई है। इससे पहले भी Kajal Aggarwal अपने एक फोटोशूट को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी है।

Kajal Aggarwal साउथ फिल्म इंडस्ट्री एक बहुत ही बेहतरीन अभिनेत्री में शामिल है। Kajal Aggarwal को सिर्फ उनकी खूबसूरती के कारण ही नहीं बल्कि उनके अच्छे व्यवहार के कारण भी उनके चाहने वाले खूब पसंद करते है। Kajal Aggarwal ने कई तेलगु फिल्मों में अपनी अदाकारा का परिचय दिया है, अपने अपनी अदाकारा से सबको दीवाना बना दिया है।

www.tkada.com

लेकिन अभिनेत्री Kajal Aggarwal एक मैगजीन के लिए फोटोशूट के कारण कई विवा’दों में शामिल हो चुकी है। साल 2011 में FHM मैगजीन के फ्रंट पेज पर जब Kajal Aggarwal की एक टॉपलेस फोटो पब्लिश हुई, तब वह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

अभी हाल ही में उनकी शादी के बाद फिर से यह फोटो वायरल होने लगी है, उसके बाद Kajal Aggarwal ने उन फोटोज के बारे में कहा की वो सभी फोटोज में बदलाव किये हुए है। Kajal ने बताया की उन्होंने उन मैगजीन के लिए पूरे कपड़े पहने थे, मैगजीन वालो ने उन फोटोज के साथ छेद छाड़ की है।

इसके अलावा अगर Kajal के करियर के बारे में बताये, तो Kajal ने 2004 में आयी फिल्म Kyun! Ho Gaya Na से बॉलीवुड में शुरुवात की थी। इस फिल्म में Kajal के साथ ऐश्वर्या और विवेक भी उनके साथ और काजल ने ऐश्वर्या की बहन का किरदार निभाया था।

Kyun! Ho Gaya Na इसके बाद Kajal ने तेलगु फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख मोड़ लिया। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मो में काम किया था। साउथ की तरफ अगर देखा जाए तो काजल वहा बहुत पॉपुलर है। काजल अग्रवाल के बारे में आपको जानकर कैसा लगा हमे कमेंट करके जरूर बताये, और हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Tarak Mehta Ka Ulta Chashma की कलाकार बबीता उर्फ मुनमुन दत्ता एक दिन की लेती है इतनी फीस….

पिता प्रड्यूसर बेटा एक्टर, बेटे का फिर भी नहीं चल पाया कैरियर, दो ही फिल्में करके बैठ गया घर…