जानवी कपूर बोल्ड ड्रेस पहन हुई परेशान, बार बार ड्रेस खिसकाती नज़र आई, वीडियो हुई वायरल..

0
217

जानवी कपूर बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस है जिन्होंने काफी कम समय में ही काफी बड़ा नाम नाम लिया है। यही कारण है कि जानवी कपूर जहां भी चाहती हैं वहां की लाइमलाइट लूट लेते हैं। शादी जब भी जानवी कपूर सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करती हैं वह मिनटों में ही वायरल हो जाता है। ऐसे ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां जुटा रहा है। वीडियो में जानवी कपूर अपनी बोल्ड ड्रेस से परेशान होकर उसे कभी खींचकर तो कभी खीसका कर सही करती नजर आ रहे हैं।

जानवी आजकल के जमाने की बहुत ही ज्यादा बोल्ड हीरोइनों में से एक हैं। वह जिस भी अवार्ड नाइट या पार्टी में जाती है अपनी बोल्डनेस के चलते सबके पसीने छुटा देती है। बोल ड्रेस पहनने तो आसान है लेकिन उसे संभालने में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइन का दम निकल जाता है। ऐसे ही कुछ हमें हाल ही में मुंबई में आयोजित एक अवार्ड नाइट में जानवी कपूर के साथ भी देखने को मिला। इस अवार्ड नाइट में हसीना ने बहुत ही बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस पहन रखी थी। और हाल ही में वीडियो वायरल हो रहा है। जिसने वह अपनी ड्रेस को कभी खींचकर तो कभी खींचता कर सही करती नजर आ रही हैं।

हाल ही में मुंबई में एक अवॉर्ड नाइट आयोजित हुई थी। जिसमें बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अभिनेत्री अपने ग्लैमरस और बोल्ड अवतार में पहुंची थीं।बोल्डनेस की बात हो जानवी कपूर का नाम न आए ऐसा हो ही भी सकता।जानवी कपूर भी इस अवार्ड नाइट में अपनी बेहद बोल्ड और रिवेलिंग ड्रेस के पहुंची थी।साथ ही जानवी हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है।और हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बोहोत वायरल होता दिख रहा है जिसमे जानवी के उनकी जिस बोल्ड ड्रेस को संभालते संभालते पसीने छूट गए।

वायरल हो रही वीडियो में जानवी ब्लैक कलर का हाई थाई स्लिट गाउन पहने दिखाई दे रही है। खास बात है कि हसीना की इस ड्रेस में केवल हाई थाई स्लिट नही है बल्कि ड्रेस में कमर के दोनों साइड भी चौड़ा सा कट भी लगा हुआ है जो इसको और भी बोल्ड बना रहा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि वो एक्ट्रेस की ड्रेस को और भी ज्यादा हॉट लुक दे रहा है। साथ ही जानवी ने इस गाउन को ब्रालेस होकर पहना जिससे उनके इस लुक को देखने वालो की नज़र अटकी रह गई। वायरल वीडियो में जानवी कैमरे के सामने कभी अपनी ड्रेस को कभी खींचती तो कभी खिसकती नजर आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here