मुमताज की बेटी की खूबसूरती के आगे फीकी है जाह्नवी कपूर भी, अलग अंदाज़ में की एंट्री कर चौकाया सबको…

0
106

बॉलीवुड जगत की एक मशहूर अभिनेत्री मुमताज ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक पिक्चरें दी जिसके बाद हर कोई उनका दीवाना हो गया। आज भी लोग मुमताज की एक्टिंग के दीवाने हैं। मुमताज ने अपने करियर में फिल्मों के साथ-साथ ऐसे गाने दे दिए जो अब तक चले आ रहे हैं । और आज की जनरेशन भी उन गानों को सुन झूम उठती है। ममता सब तो हमें बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं देती लेकिन उनकी बेटियों ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां जुटा रखी है।

आपको बता दें कि मुमताज की दो बेटियां हैं जिन्होंने पूरे सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस से तबाही मचा रखी है।मुमताज ने अपने जमाने में दो घूट पिला दे और चूड़ी चमकेगी जैसे गानों पर अभिनय किया था। जो लोगों द्वारा काफी ज्यादा सराहा गया था और इन गानों की जमकर तारीफ हुई थी। बॉलीवुड में मुमताज के कदम रखने के वक्त से ही मुमताज हर किसी की फेवरेट बन चुकी थी। साथ ही 70 और 60 के दशक के गाने देखकर तो लोग आज भी उन पर दिल हार बैठते हैं।

बता दे कि हाल ही में मुमताज की बेटी तानिया ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर के जो मिनटों में ही वायरल हो गई। तस्वीरों में मुमताज की बेटी बिल्कुल मुमताज के जैसे ही दिखाई दे रही है। साथ ही बता दे कि तानिया की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने जिम एक्सरसाइज की मदद से अपनी बॉडी को काफी फिट बना रखा है।

 

तानिया के इन बोल्ड तस्वीरों को देख यह कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता कि वह एक बच्चे की मां है। मुमताज की बेटी तानिया बॉलीवुड से कोसों दूर है। वह बॉलीवुड में अभिनय नहीं करती। लेकिन इसके बावजूद देना खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइन को टक्कर देती है। तानिया आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहती है जिस पर उनके फैंस तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं। और तस्वीरों को जमकर लाइक, कमेंट और शेयर करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here