in

जेनिफर विंगेट करण सिंह ग्रोवर से तलाक लेने के बाद डिप्रेशन में चली गई थी, सालो बाद किया खुलासा

जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2015 में तलाक लेकर अलग हो गए थे। 2015 से अभी तक कभी भी जेनिफर ने इस बारे में किसी से भी बात नही की लेकिन अब इतने सालो बाद इस पर बात करने लगी और बताया की क्या हुआ था उनके साथ तलाक के बाद। जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर ने 2012 में एक दूसरे से शादी की इससे पहले वह एक शो में कपल थे। दोनो की शादी के बाद आपस में नही बनी और फिर दोनो ने तलाक लेकर अलग रहने का फैसला लिया।

जेनिफर विंगेट टीवी की एक अच्छी कलाकार है। छोटे पर्दे से निकल कर जेनिफर ने बड़े पर्दे की तरफ रुख किया है। जेनिफर विंगेट की हाल ही में एक वेब सीरीज ‘कोड एम’ को लोगो ने काफी पसंद किया है। टीवी में भी लोग उसको बहुत पसंद करते थे। टीवी शो ‘बेहद’ तो काफी पसंदीदा शो रहा हैं। अगर जेनिफर की निजी जिंदगी में देखा जाएं तो उन्होंने बहुत उतार चढ़ाव देखे हैं। उनकी शादी टूट जाना उसके बाद वह डिप्रेशन में चली गई थी। लेकिन कभी भी जेनिफर ने इस बारे में किसी से बात नही की लेकिन अब वह इस बारे में सबसे खुल के बात करना शुरू किया है। सबको बताने लगी है अपने और करण के रिश्ते के बारे में की कैसे दोनो के बीच तलाक की नौबत आ गई।

एक इंटरव्यू में जेनिफर ने बताया की तलाक के बाद उनके लिए जीना बहुत मुश्किल हो गया था। जेनिफर ने कहा की में पूरी तरह से लॉस्ट हो गई थी। जेनिफर ने कहा की उन्हें समझ नही आ रहा था अब उन्हें क्या करना चाहिए आगे किसी चीज में मन नहीं लग रहा था। उसके बाद जेनिफर ने अपने आप को काम में बिजी रखने लगी थी। इस वजह से वह इन सब से जल्दी बाहर आ पाई। जेनिफर ने बताया की तलाक मेरे लिए बहुत ही बुरा समय था। सोशल मीडिया पर मेरे और करण के बारे में गलत न्यूज आ रही थी वह सब देख कर में और परेशान होने लग जाती थी।

जेनिफर ने कहा की उस समय मुझे ओर करण को इन सब से दूर रहने की जरूरत थी हमे थोड़ी प्राइवेसी चाहिए थी लेकिन ऐसा कुछ भी नही हुआ। लेकिन इन सब से मेने बहुत कुछ सिखा भी में हारी नही डट के सब चुनौतियों का सामना किया। करण ओर जेनिफर ने एक साथ ‘कसौटी जिंदगी की’ , ‘ दिल मिल गए’ जैसे सुपरहिट शोज में काम किया है। करण ने जेनिफर से पहले श्रद्धा निगम से भी शादी कर चुके थे। वो शादी भी उनकी ज्यादा नही चल पाई और तलाक हो गया। अब करण ने बिपाशा बासु से शादी की हुई है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.