जेनिफर विंगेट कार्तिक आर्यन के साथ करने जा रही है फिल्मों में अपना डेब्यू

0
269

टीवी की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट अब बड़े पर्दे की तरफ रुख करने जा रही है। जेनिफर ने छोटे पर्दे पर कुमुद बनकर तो कभी माया बनकर लोगो के दिलो पर राज किया है। अब जेनिफर जल्दी ही फिल्मों में अपने कदम रखने वाली है। सूत्रों की माने तो जेनिफर कार्तिक आर्यन के साथ अपनी पहली फिल्म करने वाली है लेकिन इस बात की जानकारी अभी तक कार्तिक ओर जेनिफर ने नही दी। अगर यह खबर सच है तो जेनिफर के फैंस के लिए यह बहुत अच्छी खबर है। सूत्रों ने बताया की फिल्म मेकर्स ने दोनो को फिल्म के बारे में बता दिया है और दोनो ने फिल्म के लिए हां भी बोल दिया है ऐसे में दोनो को एक साथ देखना बहुत ही मजेदार होगा।

टीवी में जेनिफर काफी पॉपुलर एक्टर्स में से एक है। उन्होंने काफी शो में काम किया है जैसे कसौटी जिंदगी की, दिल मिल गए, सरस्वतीचंद्र, बेहद जैसे शो से फैंस के दिलो पर अपनी छाप छोड़ दी। जेनिफर ने फिल्मो में  जब छोटी थी तब चाइल्ड एक्टर के तौर पर काम करती थी। इन फिल्मों में जेनिफर ने काम किया है, राजा की आएगी बारात, राजा को रानी से प्यार हो गया, अकेले हम अकेले तुम। कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को लोगो का काफी प्यार मिल रहा है। इसके बाद कार्तिक आर्यन फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आने वाले है।

फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन भी नजर आयेगी। कार्तिक आर्यन इस समय में बॉलीवुड के काफी पसंद किए जाने वाले एक्टर्स में से एक है। जेनिफर टीवी की मशहूर अभिनेत्री और कार्तिक बॉलीवुड के सबसे हॉट एक्टर ऐसे में देखना काफी दिलचप्स होगा जब दोनो एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। अब जब तक कार्तिक ओर जेनिफर इस न्यूज को कन्फर्म नही कर देते तब तक फैंस को बड़ी बेसब्री से दोनो की फिल्म का इंजतार रहेगा देखते है आखिर कब दोनो फिल्म की शूटिंग शुरू करते हैं।

यह आर्टिकल हमने इंटरनेट पर मौजूद जानकारी को ध्यान और लोगो के एंटरटेनमेंट के लिए लिखा है। इस बारे में आप क्या सोचते हो अपने विचार हमारे साथ फेसबुक पर जरूर शेयर कीजिये। अगर आपके पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें के जरिये संपर्क कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here