in

जया किशोरी करेंगी शादी और अपनी शादी के लिए राखी कुछ ऐसी शर्त, जानिए क्या है इनकी शर्त

जया किशोरी की उम्र अभी 24 वर्ष हो चुकी है, और इन्होने इस उम्र में ही काफी पहचान लोगो के बिच बना ली है। जया किशोरी भजन गायिका, कथावाचिका और मोटिवेशनल बातें लोगो के साथ शेयर करती है। जया किशोरी के  जया किशोरी की निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए लोग इंटरनेट पर काफी सर्च करते है। इसके आलावा इनके यूट्यूब वीडियो पर करोड़ो की संख्या में व्यूज मिलते है।

जया किशोरी के बारे में सबसे अधिक सर्च किये जाने वाले कुछ सवाल उनकी शादी को लेकर भी होते है। जैसे क्या जया किशोरी शादी शुदा है, और इनकी शादी कब होगी? इस तरह के सवाल इंटरनेट पर काफी सर्च किये जाते है। इन सवालों के जवाब में जया किशोरी कहती है की में खुद को साध्वी नहीं समझती। में खुद को एक सामान्य लड़की की तरह ही हूँ, इसलिए में समय आने पर शादी भी करूंगी।

आगे जया किशोरी बताती है की अगर उनकी शादी कोलकाता के किसी शहर में होती है तो कभी भी अपने माता पिता से आकर मिल सकती है और उनके साथ खा सकती है। लेकिन उनकी शादी किसी दूसरे राज्य में होती है तो शादी के लिए उनकी एक शर्त रहेगी की उनके माता पिता भी उसी स्थान में आकर रहने लग जाये।

एक इंटरव्यू के दौरान जया किशोरी बताती है की मुझे इस बात को लेकर कभी कभी डर भी लगता है की एक लड़की होने के नाते मुझे एक दिन शादी करके अपना घर छोड़ना होगा। और शादी करके एक नए घर में जाकर रहना होगा। यह सब में नहीं करना चाहती, क्योंकि में अपने माता पिता के वगेर अपनी लाइफ कभी सोच भी नहीं सकती।

जैसा की आपको पता है की जया किशोरी एक कथावाचिका है और साथ ही साथ भगवत गीता की कथाएं भी सुनाती है। जया किशोरी ने अभी तक 350 से अधिक भजन और कथाएं सुनाई है। यूट्यूब पर इनकी वीडियो पर करोड़ो व्यूज आते है और इनके सोशल मीडिया पर लाखो में इनके चाहने वाले इन्हे फॉलो करते है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *