जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या के काले राज का किया पर्दाफाश, कहा दोनो रात में मिलकर

अमिताभ बच्चन आज भी बॉलीवुड के समय के एक महानायक हैं इन्होंने अपने समय से लेकर आज तक बॉलीवुड को कई एक से बढ़कर एक सुपरहिट मूवी दी है इसके साथ ही अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की प्रेम कहानी के बारे में कौन नहीं जानता लेकिन फिर भी इनके विद कुछ ऐसी बातें हैं जो जया बच्चन को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती।

हाल ही में अमिताभ बच्चन की धर्मपत्नी जया बच्चन इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन और अपने बेटे अभिषेक बच्चन के काले राजा ऊपर से पर्दा हटाया इसका वीडियो ऑफ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अमिताभ बच्चन की धर्मपत्नी जया बच्चन ने अपने घर से जुड़े खुलासे उसी इंटरव्यू में किए।

एक्ट्रेस जया बच्चन ने बताया कि रात के समय में मेरे पति अमिताभ बच्चन और मेरे बेटे अभिषेक बच्चन को टीवी पर स्पोर्ट्स चैनल देखना काफी पसंद है इसलिए दोनों मिलकर रात में टीवी पर स्पोर्ट्स देखते हैं लेकिन यह मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं आता इसलिए मैं दूसरे कमरे में चली जाती हूं।

इसके बाद अभिनेत्री ने अपनी बेटी समान बहू के बारे में भी काफी कुछ कहा उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या राय अपनी एक्ट्रेस की फुल टाइम जॉब को बिल्कुल भी मिस नहीं करते इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि मैं अपनी बेटी का ध्यान खुद रखी है उन्हें ड्रेसअप करते हैं निलाती है और पढ़ाती भी है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment