in

जया बच्चन को है इतनी गंभीर बीमारी, घर में सभी को रहना पड़ता है इन सभी चीज़ो से सावधान

बच्चन फॅमिली हमेशा ही मीडिया और कॉन्ट्रोवर्सीज से दूसरी बनाई रखती है। लेकिन बीते कुछ दिनों में जया बच्चन अपने दिए बयानों के कारण सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल की गयी। जया बच्चन को बिलकुल पसंद नहीं है की कोई भी उनकी तस्वीरें खींचे।

जया बच्चन के बारे में लोग बहुत कम जानते है, वो बहुत कम मीडिया में अपने इंटरव्यूज देती है। बहुत कम लोगो को यह बात पता है की जया बच्चन को जल्दी गुस्सा आने की बीमारी है। इस बीमारी को क्लॉस्ट्रोफोबिया कहते है। जिसके चलते उस शख्स बहुत जल्दी लोगो पर गुस्सा आना शुरू हो जाता है।

क्लॉस्ट्रोफोबिया एक ग्रीक भाषा का शब्द है, जिसका अर्थ है एक बंद जगह। जिसके चलते हमें बंद जगह पर परेशानी होने लगती है और घुटन भी। इसके चलते लिफ्ट, चेंजिंग रूम, बाथरूम, हवाई जहाज और अन्य ऐसी जगहों में घुटन होने लगती है।

इस बात को खुद अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। अभिषेक बच्चन ने बताया की उनकी मम्मी को क्लॉस्ट्रोफोबिया है, वो जब भी भीड़ भाड़ वाली जगह पर जाती है तो उन्हें जल्दी गुस्सा आ जाता है। और अक्सर वो भीड़ को देखकर परेशान और गुस्सा होने लगती है। अभिषेक बच्चन ने आगे बताया की जया बच्चन को यह बिलकुल भी पसंद नहीं की कोई भीड़ में उन्हें छुए और धक्का भी दे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *