in

जया बच्चन और रेखा नहीं थी अमिताभ बच्चन का पहला प्यार, इस लड़की के साथ करना चाहते थे शादी लेकिन हुआ कुछ ऐसा…

आज भी अपने अभिनय और अंदाज से लोगों के दिलों में राज करने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आये दिन सुर्खियों में बने रहते है। अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कविताएं और अपनी जिंदगी के कुछ किस्से शेयर करते रहते है। अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों और साथ साथ ही साथ अपनी लव लाइफ के कारण भी कई बार चर्चा का विषय रहे है।

अमिताभ बच्चन ने साल 1973 में जया बच्चन के साथ शादी कर ली थी। जिसके बाद इनके दो बच्चे भी है। इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे कामयाब जोड़ा माना जाता है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इन दोनों के रिश्ते में दूरिया आ सकती थी।

अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के साथ शादी करने के बाद भी रेखा जी के साथ कई फिल्मों में काम किया था। इन दोनों ऑन-स्क्रीन जोड़ी देखकर लोग इन दोनों के लव अफेयर होने की अफवाहें उड़ा रहे थे। रेखा ने एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन के साथ उनके रिश्ते के बारे में ऐसा कुछ कहा था, जो जया बच्चन को बिलकुल भी पसंद नहीं आया था। जिसके बाद जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को रेखा के साथ फिल्मों में काम करने के लिए मना कर दिया।

उस समय मीडिया में ऐसी खबरें भी आ रही थी की रेखा और अमिताभ जल्द ही एक दूसरे से शादी करने वाले है और रेखा अमिताभ के बच्चे की माँ भी बनने वाली है, लेकिन बाद में ऐसा कुछ नहीं हुआ।

आप में बहुत कम लोग यह बात जानते है की रेखा और जया से पहले अमिताभ बच्चन एक महाराष्ट्रीय लड़की के साथ रिलेशन में थे, और उनके साथ शादी भी करना चाहते थे। लेकिन किसी कारण इन दोनों की शादी नहीं हो पाई और इन्हे एक दूसरे से अलग होना पड़ा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *