in

जानवी अपनी बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस के लिए हुई जमकर ट्रॉल। बोले ‘पूनम पांडे का हाई रेटेड’ वर्जन….

जानवी कपूर बॉलीवुड की बेहद बोल्ड और सेक्सी हीरोइंस में से एक है। वह जहां भी जाती है वहा अपनी बोल्डनेस और सेक्सी अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बना देती है। जानवी सोशल मीडिया पर भी हर वक्त छाई रहती है। वह जो भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं वह मिनटों में ही वायरल हो जाती है। हाल ही में जानवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक ड्रेस में फोटो पोस्ट कि थी। जिसके बाद से उन्हें उनके इस आउटफिट के लिए ट्रोल किया जा रहा है और लोगों ने तो उनकी तुलना पूनम पांडे और उर्फी जावेद से कर दी।

जानवी कपूर आज की जनरेशन के सुपरस्टार हैं। इन्होंने काफी कम समय में ही काफी बड़ा नाम बना लिया है। जानवी अक्सर अपने फ्रेंड्स के लिए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इन्होंने हाल ही में एक ब्लैक थाई हाई बोल्ड और सेक्सी ब्लैक गाउन में फोटो पोस्ट की थी। जिस पर उनके फैंस के मिक्स रिएक्शन देखने को मिले। कुछ लोगों ने तो इनकी खूब जमकर तारीफ की। वहीं कुछ लोग उनकी इस डीपकट और रिवीलिंग ड्रेस के लिए जमकर ट्रोल करते दिखे।

जानवी अपने ब्लैक कलर की ड्रेस में बैठी सेक्सी नजर आ रही थी। साथ ही उन्होंने जब इसकी तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की तो उन्हें इसके लिए खूब जम के ट्रोल्स का सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस जानवी की इन तस्वीरों पर एक यूजर ने कॉमेंट कर के लिखा- ‘कपड़े उतारने का कॉम्पिटिशन चल रहा है’ । तो वही दूसरे यूजर ने ‘पूनम पांडे का हाई क्लास वर्जन’ कमेंट कर दिया।साथ ही कई लोगो ने इनकी तुलना उर्फी जावेद से भी की। जानवी अपने इंस्टाग्राम पर हर समय एक्टिव नजर आती है। आपको बता दें कि जानवी के इंस्टाग्राम पर 17.4 मिलीयन फॉलोअर्स हैं।

आपको बता दें वायरल हो रही तस्वीर में अभिनेत्री जानवी कपूर ब्लैक कलर के थाई हाई स्लिट गाउन पहने दिखाई दे रही है। साथ ही इस ड्रेस में केवल हाई-थाई स्लिट ही नहीं है बल्कि कमर के दोनों तरफ चौड़े चौड़े कट भी लगे हुए हैं। जो इस ड्रेस की ओर भी जायदा बोल्ड और सेक्सी बना रहे है। साथ ही इस ड्रेस में जो गला है वह इतना ज्यादा है डीप है कि इसके पहनने के बाद जानवी और भी ज्यादा हॉट नजर आ रही है। जानवी ने इस ड्रेस को ब्रा लेस होकर पहना था। जिसके बाद उनको इस लुक में देखने वालों के मैं मानो पसीने ही छूट गए हो।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.