आश्रम 3 में रोल पाना ईशा गुप्ता के लिए भी था इतना आसान, डायरेक्टर को भेजे थे दिन रात वैसे मैसेज…

0
296

एम एक्स प्लेयर की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन ने भी अपने पिछले 2 सीजन की तरह आते ही धूम मचा दी। आश्रम का तीसरा सीजन भी लोगों को खूब ज्यादा पसंद आया। आश्रम सीरियस की अपार सफलता के साथ ही इस के चौथे सीजन की भी घोषणा की जा चुकी हैं। तीसरे सीजन के आखिरी एपिसोड से हमें यह पता चलता है कि हमें चौथा सीजन जल्द ही देखने को मिलेगा।

Esha Gupta FC ❤ (@EshaGuptaFCx) / Twitter

सीरीज के साथ-साथ उसकी स्टारकास्ट ने भी खूब शोहरत कमाई। इस सीरीज के हर एक किरदार का अपना विशेष महत्व है और हर किसी के किरदार को पब्लिक ने खूब सराहा भी है। परंतु सीजन 3 की लाइमलाइट ईशा गुप्ता के नाम रही। लेकिन हाल ही में ईशा गुप्ता ने कुछ ऐसे राज खोले हैं जिस पर यकीन कर पाना हर किसी के लिए कठिन है।

Aashram 3 hottie Esha Gupta turns her seductress mode on as she sets the  stage on fire in a high-slit gown at a fashion show [View Pics]

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक इंटरव्यू में ईशा गुप्ता ने आश्रम 3 के मजेदार किस्से साझा करते हुए बताया था कि उन्होंने आश्रम 3 में रोल पाने के लिए डायरेक्टर को दिन-रात मैसेज भेजे थे। इसके बाद ईशा गुप्ता नहीं बताया कि सबसे पहले कास्टिंग टीम का उनके पास कॉल आया था। और उन्होंने इस पर जवाब देने मैं कई दिन बिता दिए।कई दिनों के बाद बॉलीवुड के अभिनेत्री ईशा गुप्ता को ऐसा महसूस हुआ कि उन्हें जरूरी काम करना चाहिए

Esha Gupta Photos, Images, HD Wallpapers, Esha Gupta HD Images, Photos -  Bollywood Hungama

ईशा गुप्ता को अपनी इस गलती का एहसास होते ही उन्होंने डायरेक्टर को दिन-रात मैसेज भेजने शुरू कर दिए। साथ ही ईशा ने बताया कि डायरेक्टर उनकी इस आदत से काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं क्योंकि वह उनको दिन-रात मैसेज भेज रही थी। ऐसा करीबन 20 दिन तक चला जिसके बाद डायरेक्टर ने ईशा को सिलेक्ट कर लिया। ईशा ने कहा कि सीरीज में लोन ले पाना के लिए उन्हें डायरेक्टर को काफी परेशान करना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here