क्या सैफ अली खान करने जा रहे है तीसरी शादी? जानिए पूरी खबर

करीना कपूर हिंदी सिनेमा की बहुत चर्चित हीरोइन है। करीना कपूर की खूबसूरती केसब दीवाने हैं। आए दिन करीना सुर्खियों में बनी रहती है तैमूर को लेकर या अपने परिवार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। करीना कपूर ने हिंदी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया हैं। बॉलीवुड में उन्हें बेबो के नाम से जाना जाता है।

kareena saif taimur main 0

करीना कपूर इस बार सैफ की वजह से सुर्खियों में है। ऐसा सुनने में आया है कि करीना और सैफ एक दूसरे से अलग होने वाले हैं। सैफ करीना को छोड़ना चाहते हैं। करीना कपूर सैफ के दो बच्चो की मां है। सैफ को अब कोई और अच्छी लगने लगी है वह उनको दिल दे बैठे हैं। कहा जा रहा है की सैफ उस हीरोइन से जल्दी शादी कर सकते है।

saif kareena 070715050703

यह खबर सुनने के बाद मीडिया में सिर्फ सैफ और करीना की ही चर्चा चल रही है। जिस हीरोइन पर सैफ का दिल आया वह है परिणीति चोपड़ा जी हा परिणीति चोपड़ा की वजह से सैफ करीना को छोड़ सकते हैं। दरसल परिणीति चोपड़ा ने एक बार लाइव शो में कही थी कुछ ऐसे बाते जिससे यह अफवाह फैल गई की सैफ करीना को छोड़ परिणीति चोपड़ा से शादी करने वाले हैं।

Parineeti Chopra with an award

बात ये है की परिणीति ने अपने लाइव शो में यह बोल दिया था की में सैफ से शादी करना चाहती हूं और सैफ से शादी करने के लिए में किसी भी हद तक जा सकती हु। उनका यह बयान मीडिया में छा गया। सब जगह यही बात होने लगी की अब सैफ तीसरी शादी करने वाले हैं। लेकिन ऐसा नही है सैफ तीसरी शादी नही करने वाले।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment