in

क्या सैफ अली खान करने जा रहे है तीसरी शादी? जानिए पूरी खबर

करीना कपूर हिंदी सिनेमा की बहुत चर्चित हीरोइन है। करीना कपूर की खूबसूरती केसब दीवाने हैं। आए दिन करीना सुर्खियों में बनी रहती है तैमूर को लेकर या अपने परिवार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। करीना कपूर ने हिंदी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया हैं। बॉलीवुड में उन्हें बेबो के नाम से जाना जाता है।

करीना कपूर इस बार सैफ की वजह से सुर्खियों में है। ऐसा सुनने में आया है कि करीना और सैफ एक दूसरे से अलग होने वाले हैं। सैफ करीना को छोड़ना चाहते हैं। करीना कपूर सैफ के दो बच्चो की मां है। सैफ को अब कोई और अच्छी लगने लगी है वह उनको दिल दे बैठे हैं। कहा जा रहा है की सैफ उस हीरोइन से जल्दी शादी कर सकते है।

यह खबर सुनने के बाद मीडिया में सिर्फ सैफ और करीना की ही चर्चा चल रही है। जिस हीरोइन पर सैफ का दिल आया वह है परिणीति चोपड़ा जी हा परिणीति चोपड़ा की वजह से सैफ करीना को छोड़ सकते हैं। दरसल परिणीति चोपड़ा ने एक बार लाइव शो में कही थी कुछ ऐसे बाते जिससे यह अफवाह फैल गई की सैफ करीना को छोड़ परिणीति चोपड़ा से शादी करने वाले हैं।

बात ये है की परिणीति ने अपने लाइव शो में यह बोल दिया था की में सैफ से शादी करना चाहती हूं और सैफ से शादी करने के लिए में किसी भी हद तक जा सकती हु। उनका यह बयान मीडिया में छा गया। सब जगह यही बात होने लगी की अब सैफ तीसरी शादी करने वाले हैं। लेकिन ऐसा नही है सैफ तीसरी शादी नही करने वाले।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.