in

इरफान खान की आखिरी फिल्म होने वाली है जल्दी ही रिलीज, जानिए फिल्म का नाम

इरफान खान को 2 साल हो गए इस दुनिया से गए हुए। लेकिन उनके फैंस उन्हें नही भूले वो आज भी इरफान को याद करते हैं। भले ही इरफान खान आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी फिल्मों के जरिए उनकी यादें हमारे साथ आज भी बनी हुई है। इरफान खान कुछ फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली थी। जिनका रिलीज होने का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। इरफान खान की एक फिल्म ‘अपनों से बेवफाई’ जल्दी ही रिलीज होने वाली है।

वैसे तो यह फिल्म इरफान खान की दूसरी पुण्यतिथि पर रिलीज करने का सोचा हुआ था। फिल्म के डायरेक्टर पीयूष शाह ने इसका कारण बताते हुए कहा की हम चाहते थे कि हमारी इस फिल्म के फैमिली एंटरटेनमेंट को देखने सभी आए लेकिन 29 अप्रैल को पहले से ही तीन फिल्में रिलीज हो रही है इसलिए हमने यह फिल्म रिलीज नहीं की लेकिन जल्दी ही आपको सिनेमा में यह फिल्म देखने को मिलेगी।

यह फिल्म 2019 में ही रिलीज होनी थी लेकिन फिर कोरोना आ गया। पियूष शाह ने बताया की इस फिल्म को हम 2020 में भी रिलीज करने का सोचा था उसके बाद फिर लॉक डाउन लग गया। फिर से हमे फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाना पड़ा। लेकिन इस साल में यह फिल्म रिलीज हो जायेगी। फिल्म रिलीज के लिए एकदम तैयार हैं।

इस फिल्म के बारे में इरफान खान का क्या कहना था पियूष शाह ने बताया की इरफान बहुत अच्छे इंसान थे उन्होंने फिल्म के लिए मुझे कहा था की फिल्म को रिलीज कर दो मेरा आपको पूरा सपोर्ट है। इसके अलावा भी एक और फिल्म है रिलीज के लिए तैयार है ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन’ इस फिल्म का भी सबको बहुत इंतजार है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.