ईरान की ‘जॉम्बी’ एंजलिना जोली ने जेल से निकलते ही दिखाई असली शक्ल,छूटे सबके पसीने….

जैसे कि हम सब जानते हैं कि इन दिनों इरान में हिजाब को लेकर प्रोटेस्ट चल रहा है। वहां से हर रोज अलग-अलग तरह की खबरें वायरल होती रहती हैं। इसी बीच जेल से रिहा हुई ज़ोंबी एंजेलिना जोली बोली जाने वाली महिला सहर तबर ने अपनी असली तस्वीर साझा कर हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। जेल से रिहाई मिलते ही वह फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

Remember 'Zombie Angelina Jolie' from Iran? Her REAL FACE revealed after  coming out of prison | Buzz News | Zee News

सूत्रों की माने तो इस ईरानी महिला का वास्तविक नाम फतेमेह खिशवंद है। जो हाल ही में जेल से दिया हुई हैं इसके बाद इन्होंने अपना असली चेहरा दिखाया तो हर किसी के होश उड़ गए। बता दें कि यह महिला सोशल मीडिया पर वायरल होने का कारण है इनकी डरावनी एंजलीना जोली वाली तस्वीरें। कई सूत्रों की माने तो उनका कहना है कि इन्होंने कई बार सर्जरी कराकर अपने चेहरे को एंजलीना जोली की तरह बनाना चाहा है।

Angelina Jolie zumbi' mostra rosto verdadeiro após sair da prisão | Cultura  | O Globo

सूत्रों की माने तो सहर तबर को साल 2019 के अक्टूबर महीने में भ्रष्टाचार और ईशनिंदा के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद इसे 10 साल जेल की सजा सुनाई गई थी। बता दे की सहर मात्र 21 साल की है।और उन्होंने इस हफ्ते कैमरों के सामने अपना असली चेहरा दिखाया। जेल से बाहर आने के बाद सहर ने बताया कि उसने नोज जॉब, लिप फिलर और लिपोसक्शन जैसी कुछ कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई थी।

Teen's botched Angelina Jolie plastic surgery roils internet, proves to be  an ingenious hoax - oregonlive.com

जेल से रिहाई के बाद सहर ने यह भी बताया कि इंस्टाग्राम यह सोशल मीडिया पर जो भी तस्वीर वायरल है वह या तो फोटोशॉप या मेकअप से बनाई गई हैं असल जिंदगी में वह इतनी ज्यादा डरावनी बिल्कुल भी नहीं लगती है। तो ज़ोंबी एंजेलिना जोली के नाम से मशहूर हुई सहर तबर अब मानना है कि वह इतनी ज्यादा डरावनी बिल्कुल भी नहीं लगती हैं उनकी तस्वीरें या तो फोटोशॉप या मेकअप से डरावनी बनाई गई है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment