इंटरनेशनल फैेमस डिजाइन हैरिस रीड ने की उर्फी जावेद के कपड़ो की तारीफ

0
193

बॉलीवुड की दुनिया में उर्फी जावेद एक ऐसी ऐक्ट्रेस है,जो हर दिन अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल होती हैं। हिदुस्तानी लोगों को उर्फी जावेद का यह ऑउटफिट भले ही बहुत अजीब लगता होगा। लेकिन रोजाना अपनी सेंस की वजह से ट्रोल होने वाली उर्फी जावेद इन्टरनेशनल स्तर पर काफी सुर्खियों में है।

लोगों को इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा,लेकिन यही सच है। हाल ही में उर्फी जावेद ने ब्रिटिश-अमेरिकी डिजाइनर हैरिस रीड के डिजाइन से इंस्पायर्ड होकर एक खास आउटपुट डिजाइन करवाया। जिसे लेकर उर्फी जावेद काफी सुर्खियों में है।

 

फेमस डिजाइनर हैरिस रीड ने जब उर्फी जावेद के डिजाइन को देखा तो उन्होंने उर्फी जावेद की खुब तारीफ की। हैरिस रीड ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर उर्फी जावेद के डिजाइन की तारीफ मे एक पोस्ट लिखा है। हैरिस रीड ने पोस्ट पर लिखा कि उर्फी जावेद काफी पाॅपुलर हैं।

इस विडियो को अब तक 45 मिलियन यूजर्स ने देखा हैं ।हैरिस रीड एक फेमस सेलिब्रिटी डिजाइन है। इन्होंने एम्मा वॉटसन, हैरी स्टाइल्स जैसे स्टार्स के ऑउटफिट डिजाइन किये हैं। हाल ही में हैरिस रीड ने उर्फी जावेद की डिजाइन की खुब तारीफ की।

दूसरी ओर उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। लम्बे समय से उर्फी जावेद के डिजाइन रहस्य बने हुए थे। फैंस के दिलों में एक ही सवाल था कि उर्फी जावेद के कपड़े कौन डिजाइन करता है। आखिर उर्फी जावेद ने इस राज से पर्दा उठाते हुए यह बता ही दिया कि उनके कपडे श्वेता श्रीवास्तव डिजाइन करती हैं।

जो उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं ।उर्फी जावेद ने यह भी कहा कि उन्हे ट्रोल करने या ना करने से कोई फर्क नहीं पड़ता। फेमस डिजाइन हैरिस रीड की पोस्ट पड़ने के बाद उर्फी जावेद और उनके फैस काफी खुश नजर आये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here