in

भारत की नेशनल क्रश Rashmika Mandanna ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, मुझे एक…

कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्री रश्मिका मांडणा(Rashmika Mandanna) आज नेशनल क्रश बन गयी है। Rashmika Mandanna ने बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाई है। Rashmika Mandanna को फिल्म मंदाना से असली पहचान मिली।

Rashmika Mandanna तेलगु और कन्नड़ फिल्मों में काम करती है, लेकिन इनकी फैन फोल्लोविंग पुरे भारत में है। Rashmika Mandanna के इंस्टाग्राम पर 17 मिलियन से भी अधिक फैन फोल्लोविंग है।

रश्मिका मांडणा ने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म सुल्तान में एक गांव की लड़की का किरदार निभाया है। इस फिल्म में इनके साथ कार्थी भी लीड रोल में थे। फिल्म की शूटिंग करते करते ही Rashmika Mandanna को तमिलनाडु की संस्कृति ने अपनी और आकर्षित कर लिया।

इसके बाद Rashmika Mandanna ने तमिल के लड़के के साथ शादी करने की इच्छा भी जताई। इनके इस बयान के बाद से ही Rashmika Mandanna काफी सुर्खियों में है और इनका नाम तमिल एक्टर विजय देवरकोंडा से जोड़ा जा रहा है।

रश्मिका मांडणा ने कहा की “मुझे तमिलनाडु की संस्कृति और वहा का खाना बहुत पसंद आया यहां के खाने से मुझे प्यार हो गया है। मुझे उम्मीद है में किसी तमिल से ही शादी करूंगी और तमिलनाडु की बहु ही बनूंगी”

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *