in

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी है बेहद खूबसूरत, बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी हैं उनके सामने फीकी है

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने साल 2015 में बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा से शादी कर ली थी। गीता बसरा ने साल 2006 में बनी फिल्म दिल दिया है से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में इनके साथ लीड रोल पर अभिनेता इमरान हासमी थे।

हालांकि गीता बसरा का फिल्मी करियर इतना बड़ा नहीं रहा है, लेकिन उन्होंने फिल्म में अपने अभिनय से बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बना ली थी। क्रिकेटर हरभजन सिंह से शादी के बाद वह क्रिकेट फैंस की बहू बन गई हैं। गीता बसरा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ज्यादातर फॉलोअर्स उन्हें कमैंट्स में भाभी लिखते हैं।

13 मार्च को गीता बसरा अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं। आज हम आपको गीता बसरा से जुडी कुछ खास बातों के बारे में बताने जा रहे हैं। गीता बसरा का जन्म इंग्लैंड में हुआ था और उन्होंने अपना बचपन इंग्लैंड में ही बिताया है। गीता बसरा हमेशा से अभिनेत्री बनना चाहती थी और इसलिए वह इंग्लैंड से मुंबई आ गई थी।

गीता बसरा ने क्रिकेटर हरभजन सिंह से शादी की है। गीता बसरा और हरभजन सिंह की एक बेटी भी है जिसका नाम हिनाया हीर है। दोनों की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। हरभजन सिंह कई बार अपने इंटरव्यूज में अपनी लव स्टोरी के बारे में बता चुके हैं। हरभजन सिंह ने कहा कि उन्होंने गीता बसरा को पहली बार ‘वाह अजनबी’ गाने में देखा था। जब उन्होंने पहली बार गीता बसरा को देखा तो वह उन्हें पसंद करने लग गए थे। हरभजन सिंह ने अपने दोस्त से कहा कि वह गीता से मिलना चाहते है।

हरभजन ने अपने कई दोस्तों से गीता बसरा से मिलवाने के लिए कहा। आखिरकार एक दिन हरभजन सिंह को गीता बसरा का नंबर मिला। और हरभजन सिंह ने गीता को अपने बारे में बताते हुए एक संदेश भेजा और कहा कि वह उससे चाय या कॉफी पर मिलना चाहते है। गीता ने तीन-चार दिनों तक हरभजन सिंह के संदेश का कोई जवाब नहीं दिया। हरभजन सिंह उस समय दक्षिण अफ्रीका में थे और भारत ने टी20 विश्व कप जीता था। जब वे भारत पहुंचे तो गीता ने उन्हें मैच जीतने पर बधाई दी और लिखा कि पूरे देश को उन पर गर्व है। हरभजन सिंह ने उन्हें फिर से एक संदेश भेजा और कहा “मेरे द्वारा पूछे गए सवाल का यह बहुत अच्छा जवाब था”।

गीता ने फिर आईपीएल सीज़न में हरभजन सिंह को फिर से एक संदेश भेजा और उनसे मैच के लिए दो टिकट मांगे। इस पर हरभजन ने उन्हें टिकट दिया और दोनों पहली बार एक आईपीएल मैच के दौरान मिले। हरभजन सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि गीता को शायद लगा होगा कि उन्होंने उन्हें टिकट दिया है इसलिए उन्हें एक बार उनसे मिल लेना चाहिए।

हरभजन सिंह का कहना है कि इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई, लेकिन गीता ने उन्हें कई दिनों तक इंतजारकरवाया। एक रिपोर्ट के मुताबिक गीता ने हरभजन सिंह से कहा था कि पहले दोस्त बनो फिर उसके बाद सोचते है की आगे क्या करना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरभजन सिंह को गीता से मिलवाने में युवराज सिंह ने भी काफी मदद की थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *