भारतीय बैट्समैन ईशान किशन की गर्लफ्रेंड है इतनी ज्यादा हॉट की, करीना भी लगती है फीकी

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन जिन्होंने हाल ही में मात्र 126 गेंदों में वनडे इंटरनेशनल में दोहरा शतक बनाकर सबसे तेज डबल सेंचुरी मारने वाले खिलाड़ी का रिकॉर्ड अपने नाम किया। यह रिकॉर्ड भारतीय बल्लेबाज इशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में खेलते हुए बनाया।

जिसके बाद पूरा हिंदुस्तान विकेटकीपर बैट्समैन ईशान किशन पर बहुत गर्व महसूस कर रहा था तो इसी बीच उनकी रयूमर गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया मैं भी सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए ईशान किशन को खूब शाबाशी दी। बता देगी ईशान किशन की रिमोट गर्लफ्रेंड काफी खूबसूरत मॉडल है।

बता देगी विकेटकीपर बैट्समैन ईशान किशन के रयूमर्ड गर्लफ्रेंड आदिति हंडिया एक मॉडल होने के साथ-साथ 2017 की मिस इंडिया फाइनलिस्ट भी रह चुकी है। महेश के बाद साल 2018 में अदिति ने मिस सुपरनैचुरल इंडिया का खिताब अपने नाम किया। अदिति ने साल 2016 से अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की।

Who is Ishan Kishans girlfriend min
भारतीय बैट्समैन ईशान किशन की गर्लफ्रेंड है इतनी ज्यादा हॉट की, करीना भी लगती है फीकी 3

जहां उन्होंने सबसे पहले राजस्थान में एलीट मिस राजस्थान प्रतियोगिता मैं शिरकत कर वहां की फाइनलिस्ट बनी। बता दे कि फिलहाल आदिति कुछ म्यूजिक वीडियो तोर एडवर्टाइजमेंट में बिजी हैं और उन्होंने ईशान किशन की डबल सेंचुरी पर सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए एक स्टोरी लगाकर ईशान किशन पर अपना प्यार लुटाया था।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment