खुशी के समय में बॉलीवुड में फिर पसरा मातम का माहोल,मशहूर निर्देशक Esmayeel Shroff का हुआ निधन…

खुशियों भरे इस महीने में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए फिर से एक शोक भरी खबर निकल कर सामने आई है जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक Esmayeel Shroff का निधन हो गया है। फोटो की माने तो लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे स्माइल श्रॉफ इसी के चलते मात्र 62 साल की उम्र में कहा इस दुनिया को अलविदा। पूरा बॉलीवुड उनके देहांत से सदमे में डूबा हुआ है।

Veteran director Esmayeel Shroff passes away at 62. Govinda, Padmini  Kolhapure pay tribute - India Today

सूत्रों की मानें तो इस्माइल श्रॉफ का कोकिलाबेन अस्पताल में लंबे समय से इलाज चल रहा था। इस्माइल श्रॉफ कई बीमारियों की चपेट में आ गए थे।यही कारण है की इस्माइल श्रॉफ ने बुधवार की रात को इस दुनिया को अंतिम प्रणाम किया। इस्माइल श्रॉफ ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया था।80 के दशक में तो निर्देशक इस्माइल श्रॉफ ने कई बेहतरीन दुनिया को दिखाई।

Bollywood Director Esmayeel Shroff Biography, News, Photos, Videos | NETTV4U

स्माइल श्रॉफ ने अपने बॉलीवुड के करियर में मात्र 15 फिल्मों को निर्देशित किया था।जिसमे से फिल्म  थोड़ी सी बेवफाई के लिए उन्हें हमेशा याद रखा जाता है।इसके अलावा भी इस्माइल श्रॉफ ने बुलंदी, सूर्या, थोड़ा तुम बदलो थोड़ा हम और आहिस्ता आहिस्ता जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।जिसमे से “तुम बदलो थोड़ा हम” इस्माइल श्रॉफ की आखिरी फिल्म थी।

निर्देशक स्माइल श्रॉफ की मौत से पूरे बॉलीवुड को गहरा सदमा पहुंचा है।बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने इस्माइल श्रॉफ की मौत पर शोक जाहिर किया।गोविंदा ने कहा की, इस्माइल श्रॉफ की निधन की खबर सुनकर मैं बहुत दुखी हूं। मैंने अपने करियर की शुरुआत इस्माइल श्रॉफ की फिल्म के साथ ही की थी। भगवान इस्माइल श्रॉफ को स्वर्ग भेजे। बता दे की कि इस्माइल श्रॉफ ने गोविंदा के अलावा राज कुमार, राजेश खन्ना, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और पद्मिनी कोल्हापुरी सितारों के साथ भी काम किया हुआ था।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment