बीच सुहागरात शाहरुख अकेला छोड़ गौरी को गए हेमा मालिनी के पास। जाने क्यों किया ऐसा….

0
229

शाहरुख खान को बॉलिवुड का किंग खान माना जाता है।पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान का एक तरफा सिक्का चलता है।आज के समय में ऐसा कोई नहीं है जो बॉलिवुड के इस किंग खान को न जनता हो।इसको पाने के लिए शारूख ने कड़ी मेहनत और खूब स्ट्रगल किया है।इसके साथ ही शारूख ने गौरी खान को पाने के लिए भी खूब मेहनत की है।सूत्रों की मानी तो किंग खान ने गौरी ने तीन बार तीन रिवाजों में शादी की है।इसी से जुड़ा एक किसा हम आपके साथ साझा कर रहे है।

सूत्रों की माने तो शाहरुख खान ने जब शादी कि थी। शादी की पहली रात को शाहरुख को गाड़ी से अलग रहकर गुजारना पड़ा था। ऐसा इसलिए था क्योंकि शाहरुख उन दिनों अपने करियर को बनाने में लगे हुए थे। शाहरुख खान ने जब शादी की थी तब वह दिल आशना है की शूटिंग में लगे हुए थे। साथ ही इस प्रोजेक्ट के प्रोड्यूसर थी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी। इसके चलते हेमा मालिनी ने शाहरुख खान को शादी की रात में ही कॉल करके सेट पर बुलाया था।

सूत्रों की मानें तो हेमा मालिनी ने शाहरुख खान को कॉल करके कुछ भी हो तुरंत सेट पर पहुंचे कहा था। इसके पीछे क्या कारण था कि हेमा मालिनी शाहरुख खान को अभिनेता धर्मेंद्र से मिलवाना चाहती थी। तो शाहरुख खान ने अपनी शादी की रस्में खत्म करके गौरी खान को अपने साथ अपने सेट कर ले गए। जिसके बाद शाहरुख खान अपने काम में लग गए और गौरी खान अकेले एक कमरे में बैठी रही। उस रात गौरी खान हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहन कर बैठी हुई थी। और कुर्सी पर बैठे बैठे ही वह सो गई और सुबह जाकर शाहरुख खान वापस उनसे मिल पाए।

वहीं अभिनेता शाहरुख खान के बॉयफ्रेंड की बात की जाए तो वह अभी अपने दो नए प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रहे हैं। शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘पठान’ और एक और फिल्म ‘जवान’ को लेकर व्यस्त हैं। शाहरुख खान की फिल्म जवान का जब से लुक देखने को मिला है।इनके चाहने वाले पिक्चर देखने के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड देखने को मिल रहे हैं। इसके साथ ही पठान पिक्चर फिल्म शाहरुख खान के मोस्ट अपकमिंग अवेटेड फिल्म में से है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here