in

सुंदरता के मामले में करीना कपूर से पानी भरवाती है करिश्मा की बेटी, देखे मन मोह लेने वाली तस्वीरे

करिश्मा कपूर का नाम पूरे हिंदी सिनेमा जगत में बड़ी इज्जत के साथ लिया जाता है। ऐसा कोई नहीं है जो इन्हें ना जानता हो। सब लोग करिश्मा कपूर को बोहोत पसंद भी करते है। करिश्मा कपूर का बॉलीवुड करियर बहुत ही शानदार रहा था। यही कारण है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्हें हर कोई जानता है और उनकी बहुत इज्जत भी करता है। करिश्मा ने फिलहाल तो बॉलीवुड की पिक्चर से दूरी बनाई हुई है। लेकिन करिश्मा हाल ही में सोशल मीडिया में अपनी बेटी समायरा के कारण सुर्खियों में है।

सोशल मीडिया पर करिश्मा अपनी बेटी समायरा के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है। ऐसा इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया पर हर कोई समायरा की सुंदरता का दीवाना बन रहा है। सोशल मीडिया पर कोई समायरा की सुंदरता की ही बातें कर रहा है । मीडिया के अनुसार लोगों का मानना है कि करिश्मा की बेटी समायरा सुंदरता के मामले में अपनी मौसी करीना कपूर खान से भी पानी भरवाती है। और लोग इस बात से सहमत भी है इसी से आप समयरा की सुंदरता का अंदाजा लगा सकते है।

करिश्मा कपूर अपने समय की टॉप हीरोइन में से एक रही है। उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। एक समय था जब लोग इतने बड़े पर्दे पर देखने के लिए पागल थे। करिश्मा और गोविंदा की जोड़ी को सुपरहिट जोड़ी माना जाता था। इसके साथ ही अगर आपको करिश्मा की निजी जिंदगी के बारे में बताएं तो उन्होंने संजय कपूर नाम के एक बिजनेसमैन से शादी करी थी। और शादी के करीब 10 साल बाद करिश्मा कपूर ने अपने पति से अलग रहने का फैसला कर लिया। उसके बाद अपने दोनों बच्चों के साथ अलग रहने लगी और इन दोनों बच्चों का पालन पोषण उन्होंने ही किया।

करिश्मा कपूर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं अपनी बेटी समायरा के कारण । करिश्मा कपूर की बेटे ने हर किसी को अपनी सुंदरता का दीवाना बना रखा है। इतनी सी उमर में ही समायरा ने हर किसी को अपना फैन बना रखा है। इसके साथ ही समायरा के लिए बोला जाता है की सुंदरता के मामले में अपनी मौसी करीना से भी दो कदम आगे हैं। समायरा फिलहाल तो स्कूल में पढ़ती हैं लेकिन उसके बावजूद भी किसी को अपनी सुंदरता का कायल बना रखा है। इसके साथ ही आगे हम आपको बताएंगे कितना करिश्मा कैसे अपनी बेटी का पालन पोषण करती है।

करिश्मा कपूर का बॉलीवुड शानदार रहा था। लेकिन उनकी शादी के 10 साल बाद जब उन्होंने अपने पति से अलग होने का फैसला किया तब उन दोनों बच्चों के पालन पोषण की जिम्मेदारी ले ली थी। करिश्मा ने अपने पति से अलग होने के बाद भी समायरा को पूरे ऐशो आराम से भरी जिंदगी दी है। इसके साथ ही आपको बता दें कि करिश्मा समारा को भारत के सबसे बड़े स्कूल धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ती है। और इसके अलावा भी है समायरा की हर इच्छा पूरी करती है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.