सोशल मीडिया की सबसे प्यारी तस्वीरों में से एक, जब देबोलीना की बेटी लियाना मिली भारती के बेटे गोला से…

हाल ही में अभिनेत्री देवोलीना चटर्जी और कॉमेडी क्वीन भारती सिंह को एक साथ स्पॉट किया गया। देवोलीना और भारती अकेले स्पॉट नहीं की गई थी, इनके साथ इनके प्यारे दुलारे नन्हे बच्चे भी थे। इसमें कोई दो राय नहीं की इन दोनों बच्चों की साथ में ली गई तस्वीर आज इंटरनेट की सबसे प्यारी तस्वीरों में से एक है। साथ ही देबोलीना और भारती ने यह फोटो अपने इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की।

bharti.laughterqueen 293726114 949193769810451 4869063608936235867 n

वायरल हो रही तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि दोनों मम्मियां काफी खुश हैं और कैमरे की तरफ देख कर स्माइल कर रही हैं। दोनों मम्मियां ने अपने शहजादो को गोद में उठा रखा है।साथ ही देवोलीना की नन्ही परी जिस अंदाज में भारती के बेटे गोला यानी कि लक्ष्य को देख रही है वह काफी ज्यादा क्यूट दिखाई दे रहा है। वहीं लक्ष्य को देख ऐसा लग रहा है जैसे वह कैमरे की तरफ देख कर ही पोज़ दे रहे हो।

Bharti Singh & Harsh Limbhachyaa reveal the face of their baby, Laksh |  India Forums

वायरल हो रही तस्वीर में लक्ष्य को ब्लू कलर की ड्रेस में ब्लू शूज के साथ देखा जा सकता है।वही लियाना ने भी वाइट T-shirt के साथ ब्लू कलर की पोलकाडॉट वाली डांगरी डाली हुई थी। जिसमें लियाना बिलकुल परी लग रही थी।इसके साथ ही लियाना ने बड़े बो वाला हेयर बैंड भी लगा रखा था।इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा “जब लियू पीयू, गोला से मिली मम्मियों के साथ” साथ में ढेरो हार्ट वाली और किस वाली इमोजी भी शेयर की।

Bollywood: Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa share pictures of their son  for the first time | Bollywood – Gulf News

वहीं इन दोनों बच्चों की मम्मियां भी काफी कूल और स्मार्ट दिखाई दे रही थी। जहां भारती रेड ड्रेस पहने ब्रांडेड बैग लेकर दिखाई दी। वही देवोलीना लेमन कलर की क्लासिक शर्ट में दिखाई दे रही है। देबोलीना ने जहां बाल बांध रखे हैं वहीं भारती बाल खोले हुए पोज दे रही है। साथ ही क्या आप जानते हैं कि देवोलीना और भारती ने अपने बच्चों को एक ही तारीख पर जन्म दिया था। इन दोनों बच्चों की डेट ऑफ बर्थ एक ही है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment