in

बिना कोई काम किये बन गयी करोड़ो की मालकिन, इस काम से कमा रही है करोड़ो रूपये…

दोस्तों बॉलीवुड की दुनिया में हर साल कई अभिनेत्रियां अपना डेब्यू करती है। जिनमे से कुछ हिट होती है तो कुछ फ्लॉप भी हो जाती है। लेकिन दोस्तों आज के हमारे इस आर्टिकल में, हम आपको बताने वाले है। की बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रीया है। जो फ़िल्मी परदे पर तो फ्लॉप रहती है लेकिन असल जिंदगी में करोड़ो की मालकिन है। लेकिन उनकी ये करोड़ो की कमाई होती कहा से है?

हम आपको कुछ ऐसी हेरोइन के नाम बताने वाले है, जिनकी मूवीज तो फ्लॉप हो जाती है। लेकिन वो फिर भी करोड़ो कमा लेती है।

Amisha Patel

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है, अमीषा पटेल का। अमीषा पटेल ने जहा, अपने करियर की पहली फिल्म कहो ना प्यार है से अपना डेब्यू किया था। और रातो रात स्टार बन गयी थी, और आज के समय में उनका करियर बिलकुल फ्लॉप हो चूका है।

अमीषा पटेल श’राबी है। और इसी वजह से अमीषा पटेल अपने किसी भी काम में कमि’टमेंट नहीं दे पाती। जिसकी वजह से उन्हें आये दिन न’शे की हालत में पार्टीज और इवेंट में धुत्त पाया जाता है। और ऐसे में आज की डेट में अमीषा पटेल के पास कोई भी काम नहीं है।

लेकिन आपको बता दे की हाल ही में एक स्टिंग हुआ था। जिसमे उनसे बोला गया था की वो अपने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिये। एक रा-जनै’तिक पार्टी को प्रोमोट करे। ताकि 2019 के चु’ना’व से पहले पा’र्टी के लिए अच्छा माहौल तैयार हो।

उनको कहा गया की हम आपको हर महीने अलग अलग मुद्दों पर अलग अलग कंटेंट देंगे। जिसको अमीषा अपनी भाषा में लिख कर अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर सकती है। अमीषा से कहा गया की आपकी और हमारे बिच एक दिखावटी अग्ग्रेमेन्ट होगा। इतना ही नहीं अगर पार्टी किसी मुद्दे पर फस जाये तो आपको ऐसे मोके पर पा’र्टी का बचाव भी करना होगा। इस स्ट्रिंग ओ’प्रशन में अमीषा को साफ तोर पर पैसे मांगते हुए देखा गया।

अमीषा पटेल बिलकुल बेबाकी से कहते हुए नज़र आयी की आप ट्रांसेक्शन कर दो और में आपका काम कर दूंगी।

Elli AvrRam

अब अगर बात करे Elli AvrRam की, तो Elli AvrRam का फिल्मी करियर ज्यादा निखरा नहीं। Elli AvrRam उस समय ज्यादा चर्चा में आयी जब वो बिग बॉस में थी, और सलमान खान की पसंदीदा contestant थी। सलमान खान को जो भी अभिनेत्री पसंद आती है, सलमान उनका करियर उचाईयो तक पहुंचा ही देते है।

 

लेकिन Elli AvrRam ऐसी हेरोइन है, जो बॉलीवुड में एक हिट हीरोइन के तोर पर अपना नाम नहीं बना पायी। लेकिन इसके बावजूद भी ये काफी इवेंट्स में जाती है। उन इवेंट्स के ये 3 -7 लाख तक चार्ज करती है। और डांस करने का तो 10 -12 लाख चार्ज करती है।

आपको बता दे की Elli AvrRam ने फिल्म मिक्की वायरस से अपना डेब्यू किया था और कपिल शर्मा की फिल्म किस किस से प्यार करू में भी नज़र आ चुकी है।

Neha Dupia

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा दुपिया का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। फिल्मो में फ्लॉप होने के बाद इन्होने छोटे पर्दे पर काम करना शुरू कर दिया। जहा इन्हे काफी पॉपुलैरिटी मिली। आपको बता दे की नेहा एक इवेंट में जाने का 7 -12 लाख तक लेती है।

 

इसके आलावा टीवी के पर्दे से भी नेहा की बहुत मोटी कमाई हो जाती है। आपको बता दे की नेहा टीवी के शो रोडीज़ में भी बहुत बार देखि जा चुकी है। और इस शो को जज करने के लिए नेहा बहुत मोटी रकम लेती है।

Chitrangada Singh

अपनी खूबसूरती से बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ने वाले Chitrangada Singh फिल्मो में में तो कम ही नज़र आयी। लेकिन खूबसूरती के मामले में ये किसी भी टॉप की अभिनेत्री से कम नहीं। Chitrangada Singh हमेशा अपने बोल्ड अवतार से दर्शको की नज़रो में एक तारा बनकर उत्तरी है।

बेहद खूबसूरत नज़र आने वाली Chitrangada Singh फिल्मो में नज़र आयी और उनको दर्शको ने पसंद भी खूब किया। लेकिन वो एक लीड एक्ट्रेस के तोर पर अपने पैर बॉलीवुड में नहीं जमा पायी।

वही बात करे इनके कमाई की तो वही Chitrangada Singh कई इवेंट में जाती है। जिसके वह 15 -18 लाख रुपय कमा लेती है। साथ परफॉरमेंस करने के लिए भी वो अलग से पैसे लेती है।

Chitrangada Singh ने अभी तक ये साली जिंदगी और देसी बॉयज जैसी फिल्मो में काम किया है। इन फिल्मो ने काफी अच्छा बिज़नेस किया है। लेकिन फिर भी Chitrangada Singh हिट मूवीज की लिस्ट में शामिल नहीं होती।

Gauhar Khan

अब आखिर में बात करते है Gauhar Khan की, पंजाबी फिल्मो में धमाल मचाने वाली Gauhar Khan का फिल्मी करियर ज्यादा सफल नहीं रहा। पंजाबी फिल्मो के बाद इन्होने हिंदी फिल्मो में भी बहुत कोसिस की अपना नाम बनाने की। लेकिन इन्हे कोई काम नहीं मिला। जिसके बाद इन्होने बिग बॉस में हिस्सा लिया। और Gauhar Khan बिग बॉस के उस सीजन की विजेता भी बनी थी। लेकिन इतनी पॉपुलरटी हासिल होने के बाद भी इन्हे फिल्मो में कोई काम नहीं मिला।

तो आपको इन अभिनेत्री के बारे में जानकर केसा लगा हमे निचे कमेंट करके जरूर बताये। और हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

गांव में बा’ढ़ आ जाने के बाद सोनू सूद ने घर और किताबे दिलाने का किया वादा

तबलीगी जमात को कोर्ट से क्लीन चिट | बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई सरकार को फटकार